होम /न्यूज /खेल /सचिन ने जन्मदिन पर ठोंकी थी लाजवाब पारी: गिलक्रिस्ट

सचिन ने जन्मदिन पर ठोंकी थी लाजवाब पारी: गिलक्रिस्ट

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन से पूर्व कहा है कि वह आज भी शारजहां में वर्ष 1998 में 24 अप्रैल के दिन खेली गई मास्टर ब्लास्टर की उस पारी को नहीं भूल पाते है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन से पूर्व कहा है कि वह आज भी शारजहां में वर्ष 1998 में 24 अप्रैल के दिन खेली गई मास्टर ब्लास्टर की उस पारी को नहीं भूल पाते है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन से पूर्व कहा है कि वह आज भी शारजहां में वर्ष 199 ...अधिक पढ़ें

    मोहाली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एडम गिलक्रिस्ट ने सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन से पूर्व कहा है कि वह आज भी शारजहां में वर्ष 1998 में 24 अप्रैल के दिन खेली गई मास्टर ब्लास्टर की उस पारी को नहीं भूल पाते है जिसमें अकेले दम पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को मात देकर सीरीज पर कब्जा किया था।

    गिलक्रिस्ट ने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ रविवार को शानदार मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि सचिन ने 1998 में अपने जन्मदिन 24 अप्रैल के दिन ही लाजवाब पारी खेली थी और भारत को जीत दिला दी थी। उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है कि शारजहां में सचिन ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को कैसे पूरे मैदान पर घूमाया था और हमसे खिताब छीन लिया था।

    पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि सचिन एक लीजेंड हैं। उनके बारे में इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। मैं उन्हें उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई देना चाहता हूं। गिलक्रिस्ट को साथ ही जब यह पता चला कि बुधवार को सचिन 40 साल के होने जा रहे है तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। पंजाब के कप्तान ने कहा कि क्या सचमुच सचिन 40 साल के होने जा रहे है। इस उम्र में भी वह जिस तरह से खेल रहे है काबिले तारीफ है।

    पुणे के कप्तान आरोन फिंच ने भी तेंदुलकर को उनके जन्मदिन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि सचिन ने अपने करियर में जितने रन बनाए हैं वह अपने आप में बेहतरीन हैं। मुझे लगता है कि यह समझना मुश्किल है कि जब भी सचिन बल्लेबाजी करने उतरते हैं उनपर कितना दबाव होता है। उन्होंने इतने सालों तक अपने देश की उम्मीदों को अकेले अपने दम पर पूरा किया है।

    Tags: Adam gilchrist, Mohali, Sachin tendulkar

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें