शुक्ला के ईमेल से खुली पोल, CSK के मालिक हैं मयप्पन!

आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के एक पत्र से ये साफ हुआ है कि गुरुनाथ मयप्पन चेन्नई टीम के मालिक हैं। एक अखबार ने दावा किया है कि राजीव शुक्ला ने 24 दिसंबर 2011 को एक ईमेल सभी टीम मालिकों को भेजा था।

  • News18India
  • Last Updated: February 28, 2015, 4:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। आईपीएल में हुई स्पॉट फिक्सिंग में नित नए खुलासे हो रहे है। एक अंग्रेजी अखबार ने खुलासा किया है कि आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक गुरुनाथ मयप्पन है। आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के एक पत्र से ये साफ हुआ है कि गुरुनाथ मयप्पन चेन्नई टीम के मालिक हैं। एक अखबार ने दावा किया है कि राजीव शुक्ला ने 24 दिसंबर 2011 को एक ईमेल सभी टीम मालिकों को भेजा था। इस ईमेल में एक नाम गुरुनाथ मयप्पन का भी है। अखबार का दावा है कि अब इस ईमेल एड्रेस को ब्लॉक कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक अखबार का दावा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक गुरुनाथ मयप्पन ही टीम के मालिक थे। अंग्रेजी अखबार ने बताया है कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मयप्पन का मालिक होना खतरे से खाली नहीं था। इसलिए टीम का ट्वीटर अकाउंट भी बदल दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक गुरुनाथ मयप्पन का चेन्नई सुपर किंग्स का मालिक होना, बीसीसीआई चीफ के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है क्योंकि बीसीसीआई चीफ लगातार मयप्पन का बचाव कर रहे है। बीसीसीआई चीफ का कहना है कि मयप्पन टीम के मालिक नहीं है। जबकि 2011 में आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला के ईमेल से साफ हो रहा है कि टीम के मालिक बीसीसीआई चीफ के दामाद गुरुनाथ मयप्पन ही हैं।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज