होम /न्यूज /खेल /धोनी के अनुरोध पर जहीर को मिला डबल रोल

धोनी के अनुरोध पर जहीर को मिला डबल रोल

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि धोनी ने जहीर को भारतीय टीम के साथ भेजने का अनुरोध किया। खिलाड़ी उनकी बहुत इज्जत करते हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि धोनी ने जहीर को भारतीय टीम के साथ भेजने का अनुरोध किया। खिलाड़ी उनकी बहुत इज्जत करते हैं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि धोनी ने जहीर को भारतीय टीम के साथ भेजने का अनुरोध किया। खिलाड़ी उनकी बहुत इज्जत करते ह ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली। अनुभवी तेज गेंदबाज जहीर खान टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीकी दौरे के दौरान दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक जहीर टेस्ट गेंदबाज के साथ-साथ टीम के बॉलिंग मेंटर की भूमिका भी निभाएंगे।

    रिपोर्ट के मुताबिक कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बीसीसीआई से अनुरोध किया था कि जहीर को समय से पहले अफ्रीका रवाना कर दिया जाए ताकि वे वनडे सीरीज के दौरान वे तेज गेंदबाजों की मदद कर सकें। बीसीसीआई इसपर सहमत हो गया और इसके बाद जहीर खान को इस बारे में सूचित किया गया।

    मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव नितिन दलाल ने अखबार से कहा कि जहीर भारतीय टीम के साथ दो दिसंबर को रवाना होंगे। जहीर ने हमें बताया कि वे आने वाले दो रणजी मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। हमें उन्हें टीम इंडिया में वापसी करते देख खुशी होगी।

    गौरतलब है कि कुछ समय पहले धोनी ने जहीर को भारतीय गेंदबाजी का सचिन तेंदुलकर करार दिया था और अब वे चाहते हैं कि जहीर भारत की पेस बैटरी ईशांत शर्मा, मोहम्मद शामी, भुवनेश्वर कुमार और मोहित शर्मा की गेंदबाजी को बेहतर बनाने में मदद करें। इन चार में से सिर्फ ईशांत शर्मा को ही साउथ अफ्रीका में खेलने का अनुभव है।

    बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि धोनी ने जहीर को भारतीय टीम के साथ भेजने का अनुरोध किया। खिलाड़ी उनकी बहुत इज्जत करते हैं। उनकी मौजूदगी से काफी मदद मिलेगी। इस दौरान जहीर टेस्ट मैच शुरू होने से पहले वहां की परिस्थितियों में भी खुद को ढाल सकेंगे।

    Tags: Ms dhoni, Zaheer Khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें