• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL: सीजन-7 का पहला पंगा, स्टार्क- पोलार्ड भिड़े

IPL: सीजन-7 का पहला पंगा, स्टार्क- पोलार्ड भिड़े

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में स्टार्क ने एक बेहतरीन बाउंसर से न सिर्फ पोलार्ड को छकाया बल्कि छींटाकशी भी करने लगे।

  • Share this:
    नई दिल्ली। वैसे तो आईपीएल का विवादों से पुराना नाता रहा है, लेकिन सीजन-7 में पहले 20 दिन जिस तरह से गुजरे उससे ऐसा लगा कि इस बार सब कुछ ठीक ठाक है। लेकिन शायद ये तूफान के पहले की शांति थी। बैंगलौर रॉयल्स चैलेंजर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले के दौरान हुए विवाद ने बाकी सभी झगड़ों को पीछे छोड़ दिया।

    मुंबई के वानखेड़े मैदान पर मेजबान मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला शुरुआत से ही बेहद दिलचस्प नजर आ रहा था। लेकिन गेंद और बल्ले की ये जंग मैच के 17वें ओवर में बल्लेबाज और गेंदबाज की जुबानी जंग में बदल गई। बैंगलोर के मिचेल स्टार्क के हाथ में गेंद थी जबकि मुंबई के किरोन पोलार्ड उनका सामना कर रहे थे। ये कहानी शुरू हुई स्टार्क की चौथी गेंद पर। स्टार्क ने एक बेहतरीन बाउंसर से न सिर्फ पोलार्ड को छकाया बल्कि छींटाकशी भी करने लगे। पोलार्ड ने स्टार्क को वापस गेंद करने का इशारा किया।

    इसके बाद अगली गेंद पर वो हुआ जिसे क्रिकेट के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं कहा जा सकता है। स्टार्क जैसे ही गेंद रिलीज करने वाले थे पोलार्ड अचानक स्टंप छोड़कर हट गए. बावजूद इसके स्टार्क ने पोलार्ड पर निशाना साधते हुए गेंद फेंक दी। जवाब में गुस्साए पोलार्ड ने स्टार्क की तरफ बल्ला ही घुमा दिया। दोनों की इस बढ़ती तकरार में दूसरे खिलाड़ी भी कूद पड़े।

    अंपायर्स ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को समझाबुझाकर खेल शुरू कराया। इसके बाद स्टार्क का ओवर तो पूरा हुआ, लेकिन विवाद नहीं। ओवर खत्म होने के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और पोलार्ड के बीच नोंक झोंक शुरू हुई। एक समय तो पोलार्ड ने विराट की गर्दन ही पकड़ ली। जैसे-तैसे अंपायर ने इस झगड़े को खत्म किया, लेकिन आईपीएल और क्रिकेट पर एक और दाग लग चुका था। अफसोस की बात ये थे कि इस विवाद में शामिल सभी खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट के अनुभवी और बड़े खिलाड़ी माने जाते हैं।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज