...जब रवि शास्त्री खुले आम पीने लगे बीयर


Updated: March 11, 2015, 11:19 AM IST
...जब रवि शास्त्री खुले आम पीने लगे बीयर
जब भारत ने आयरलैंड को आराम से हरा दिया तब भारतीय अघोषित कोच रवि शास्त्री सूट पहन कर बीयर के साथ बाहर निकले और वहीं बीयर पीने लगे।

जब भारत ने आयरलैंड को आराम से हरा दिया तब भारतीय अघोषित कोच रवि शास्त्री सूट पहन कर बीयर के साथ बाहर निकले और वहीं बीयर पीने लगे।

  • Last Updated: March 11, 2015, 11:19 AM IST
  • Share this:
हेमिल्टन। जब भारत ने आयरलैंड को आराम से हरा दिया तब सभी खिलाड़ी थोड़ी ही देर बाद मैदान में फुटबाल खेलने लगे। उस दौरान भारतीय अघोषित कोच रवि शास्त्री सूट पहन कर बाहर निकले तो देखने वालों को थोड़ी हैरानी हुई। दरअसल रवि शास्त्री के हाथ में बीयर की बोतल थी और इधर से उधर घूमते हुए बीयर के घूँट भर रहे हैं।

ठीक है कि भारतीय टीम लगातार जीत रही है, लेकिन आयरलैंड पर जीत कोई फाइनल में पहुँच जाने जैसा कारनामा तो नहीं ही है कि शेम्पेन खोल ली जाए। हो सकता है छोटी जीत के लिए बीयर ही ठीक लगी हो। मगर खुले आम यूं खुशी मनाने की क्या जरूरत थी।

भारतीय टीम के जिम्मेदार अधिकारी का यूं खुले आम बीयर पीना लोगों को खटक रहा था। वहीँ इस हालत का फायदा भी भारतीयों ने खूब उठाया। भीड़ में से लड़कियों ने रवि शास्त्री को आवाज दी और बोतल लिए शास्त्री वहां भी पहुँच गए। उसके बाद शुरू हो गया फोटा-फाटी का दौर।

इसी दौरान शिखर धवन फुटबॉल खेलने जा रहे थे तो भीड़ ने उन्हें भी बुला लिया। धवन के पहुँचते ही भीड़ तो शास्त्री छोड़ उधर भागने लगी। फिर तो शास्त्री बाड़ा कूद कर वहां से बोतल सहित गायब हो गए। उस समय सुनील गावस्कर और सर रिचर्ड हेडली मैदान के कोने में खड़े बाते कर रहे थे कि तभी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी वहां पहुँच गए। सर हेडली देर तक शमी को कुछ समझाते रहे। विराट कोहली भी निकले। भीड़ ने खूब शोर मचाया, लेकिन कोहली ने कान तक नहीं दिया और फुटबाल खेलने लगे।

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2015, 11:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...