Home /News /sports /

विराट-रैना की फीमेल फैंस को सेल्फी 'पार्टी'

विराट-रैना की फीमेल फैंस को सेल्फी 'पार्टी'

फैंस को इंतजार इस बात का भी है कि टीम के दो कुंवारे देश लौटकर सात फेरे भी लेंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं विराट कोहली और सुरेश रैना की।

सिडनी। टीम इंडिया पिछले 4 महीने से ऑस्ट्रेलिया में है और फैंस को पूरी उम्मीद है कि वो वर्ल्ड कप के साथ ही लौटेगी। लेकिन फैंस को इंतजार इस बात का भी है कि टीम के दो कुंवारे देश लौटकर सात फेरे भी लेंगे। जी हां, हम बात कर रहे हैं विराट कोहली और सुरेश रैना की। रैना की तो शादी पक्की हो चुकी है वहीं उम्मीद यही है कि विराट भी अनुष्का के साथ जल्द ही फैरे लेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया जब पहली बार सिडनी में अभ्यास करने उतरी तो फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा डिमांडिंग जो देश खिलाड़ी थे वो विराट कोहली और सुरेश रैना। जी हां वो कुंवारे जिनकी शादी की चर्चा इस समय सबसे ज्यादा जोर मार रही है। और फिलहाल बैचलर चल रहे है इन खिलाड़ियों ने अपने फैंस को जरा भी निराश नहीं किया और प्रैक्टिस के बाद सेल्फी से लेकर ऑटोग्राफ देकर पूरा खुश किया। अपने चहेते स्टार से मिलने की खुशी फैंस के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।

वैसे ये तो रही फीमेल फैंस की बात लेकिन अब जरा गर्लफ्रेंड की कहानी भी सुन लीजिए। सुरेश रैना अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका के साथ वर्ल्ड कप से लौटने के फौरन बाद सात फेरे लेने वाले हैं। खबरों के मुताबिक पहले ये शादी 8 अप्रैल को होनी थी, क्योंकि आईपीएल 8 इसी दिन शुरू हो रहा है इसलिए रैना और उनकी मंगेतर प्रियंका की शादी की तारीखें बदल दी गईं।

रैना की मंगेतर प्रियंका चौधरी की तस्वीरें और वीडियो भी अब सामने आ चुका है। लिफ्ट से निकलते हुए प्रियंका की ये तस्वीरें मेरठ के एक होटल की हैं, जब रैना की रोका सेरेमनी हुई थी। रैना की रोका-सेरेमनी में प्रियंका तो थीं लेकिन सुरेश रैना मौजूद नहीं थे। लाल साड़ी में सजी प्रियंका काफी खुश नजर आ रहीं थीं। जहां तक रैना के खुश होने के सवाल है तो उनकी खुशी क्रिकेट मैदान में दिख रही है। रैना ने बांग्लादेश के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी कर न सिर्फ देश और फैंस को खुश कर दिया बल्कि अपने अंदाज में अपनी खुशी का इजहार भी कर दिया।

प्रियंका रैना की मां की सहेली हैं। मुरादनगर की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में दोनों के पिता साथ-साथ काम करते थे। ये पुरानी पहचान ही अब शादी के रिश्ते में बदलने जा रही है। कहा जा रहा है कि रैना-प्रियंका की शादी लव-कम-अरेंज मैरिज है।

विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी कोहली के ट्वीट के साथ सबकी जुबान पर है। जिसमें उन्होंने अनुष्का को MY LOVE कह कर प्रेम कहानी पर मुहर लगा दी है। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दादी ने भी ये राज खोला था कि उनकी पोती और विराट कोहली की दोस्ती बचपन की है।

अनुष्का ने टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर भी विराट का खूब हौसला बढ़ाया। जिसके बाद इस बल्लेबाज के बल्ले से रनों की बारिश हुई। हालांकि बीसीसीआई की अनमति के बावजूद अनुष्का शर्मा सेमीफाइनल के लिए अभी ऑस्ट्रेलिया नहीं पहुंची है और फिलहाल वो बेंगलुरू में हैं। बहरहाल अभी इन दोनों कुंवारो का ध्यान पूरी तरह से क्रिकेट पर हैं और दोनों खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड को सबसे बड़े तोहफे के रूप में वर्ल्ड कप ट्रॉफी देने के लिए जी जान से जुटे हैं।

Tags: ICC, India, Suresh raina, Virat Kohli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर