क्रिस्टियानाे रोनाल्डो का गुस्सा बनेगा वरदान, 6 महीने के बच्चे को इलाज के लिए मिलेंगे 55 लाख रुपए

क्रिस्टियानो रोनाल्डो सर्बिया के खिलाफ एक भी गोल नहीं कर सके थे. (फोटो रोनाल्डो के टि्वटर अकाउंट से )

क्रिस्टियानो रोनाल्डो सर्बिया के खिलाफ एक भी गोल नहीं कर सके थे. (फोटो रोनाल्डो के टि्वटर अकाउंट से )

स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के आर्मबैंड की नीलामी होगी. इससे करीब 64000 यूरो यानी लगभग 55 लाख रुपए एकत्रित किए जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 10:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का गुस्सा एक बच्चे के लिए वरदान बन सकता है. 27 मार्च को पुर्तगाल और सर्बिया के बीच फीफा वर्ल्ड कप क्वालिफायर (Fifa world cup Qualifier) मैच के दौरान रोनाल्डो के एक गोल को मैच रेफरी ने नहीं माना था. इसके बाद पुर्तगाल के रोनाल्डो ने हाथ पर लगे कप्तान के आर्म बैंड को गुस्से में फेंक दिया था. अब इस ऑर्मबैंड की नीलामी की जाएगी.

बेलग्रेड में पुर्तगाल और सर्बिया के बीच खेला गया मैच 2-2 से बराबरी पर छूटा था. हाफ टाइम तक पुर्तगाल की टीम 2-0 से आगे थी. मैच के अंतिम समय में रोनाल्डो ने गोल किया था लेकिन मैच रेफरी ने इस गोल कर मानने से इंकार कर दिया था. रेफरी का मानना था कि रोनाल्डाे फुटबॉल को लाइन के बाहर से लाए और इसके बाद गोल किया. मैच में गोल लाइन टेक्नाेलॉजी नहीं थी. इस कारण रोनाल्डो ने गुस्से में आर्मबैंड निकालकर फेंक दिया.

मैच के दौरान फायर फाइटर जॉर्डजी वुकीकेविच को यह ऑर्मबैंड मिला. उन्होंने बताया कि रोनाल्डो ने गुस्से में ऑर्म बैंड को फेंक दिया और यह मेरे बगल में गिरा. इसके बाद हमने इसकी नीलामी करके 6 महीने के गावरिलो डुर्डजेविच के इलाज के लिए 64000 हजार यूरो यानी लगभग 55 लाख रुपए एकत्रित करने का फैसला किया. गावरिलो स्पाइनल मस्कुलर एट्राॅफी जैसी दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं. गावरिलो की मां नीवेना ने कहा कि नीलामी से मिलने वाली राशि से बच्चे के इलाज में हमें बड़ी मदद मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें: SA vs PAK: बाबर आजम ने विराट कोहली को पीछे छोड़ा, सबसे कम पारी में 13 वनडे शतक पूरे किए
यह भी पढ़ें: IPL 2021: केविन पीटरसन ने कहा-आईपीएल सबसे बड़ा शो, इस दौरान इंटरनेशनल मैच नहीं होने चाहिए

ग्रुप में पुर्तगाल पहले नंबर पर है

पुर्तगाल और सर्बिया का मैच ड्रॉ होने के बाद भी ग्रुप ए में पुर्तगाल की टीम अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है. उसके तीन मैच में 7 अंक हैं. वहीं सर्बिया के भी तीन मैच में 7 अंक हैं. लेकिन गोल औसत में पुर्तगाल की टीम आगे है. इस कारण वह टॉप पर है. ग्रुप में लक्जमर्ग की टीम 3 अंक के साथ तीसरे, आयरलैंड चौथे और अजरबेजान पांचवें नंबर पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज