रोनाल्डो ने बलात्कार के दावे को फर्जी बताया, पुलिस ने दोबारा शुरू की जांच

रोनाल्डो ने बलात्कार के दावे को फर्जी बताया, पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की

रोनाल्डो ने बलात्कार के दावे को फर्जी बताया, पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की

रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान इन आरोपों को खारिज करते हुए 'फर्जी खबर' बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2018, 2:55 PM IST
  • Share this:
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खुद पर लगे रेप के आरोपों को सरासर गलत बताया है. इटली की सिरी ए में यूवेंटस की ओर से खेल रहे रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान इन आरोपों को खारिज करते हुए 'फर्जी खबर' बताया है. पुर्तगाल के 33 साल के स्टार रोनाल्डो ने सोमवार को पोस्ट में लिखा, 'उन्होंने आज जो कहा वह पूरी तरह से फर्जी है- फर्जी खबर." रोनाल्डो ने हालांकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

पुलिस ने दोबारा शुरू की जांच
अमेरिकी पुलिस ने भी पूर्व मॉडल के बलात्कार के आरोपों की जांच दोबारा शुरू कर दी है, जिसने कहा था कि 2009 में लास वेगास के होटल पेंटहाउस सुइट में फुटबाल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उस पर हमला किया था. महिला के मुताबिक रोनाल्डो ने उसका साल 2009 में रेप किया था. हाल ही में उस महिला के बयान को एक जर्मन मैगजीन ( Der Spiegel) ने छापा था. अब रोनाल्डो के वकीलों का कहना है कि बेबुनियाद आरोपों को इस तरह से छापने को लेकर वे मैगजीन पर मुकदमा करेंगे.

मैगजीन के मुताबिक यह रेप 2009 में लास वेगास के एक होटल के कमरे में हुआ था. मैगजीन ने यह बयान कथित पीड़ित महिला कैथरीन मायोर्गा के वकील की ओर से छापा है. मैगजीन में आगे बताया गया है कि इसके बाद मायोर्गा और रोनाल्डो ने कोर्ट के बाहर ही मुद्दे को सुलझा लिया था. इसके लिए रोनाल्डो ने उन्हें $375,000 की भारी भरकम रकम दी थी और उनसे वादा लिया गया था कि वह इसके बारे में फिर कभी बात नहीं करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज