Love Story: रोनाल्डो की तमाम प्रेमिकाएं, लेकिन हैं चार बच्चों के कुंवारे बाप

रोनाल्डो के प्रेमिकाओं की फेहरिस्त काफी लंबी है.

रोनाल्डो के प्रेमिकाओं की फेहरिस्त काफी लंबी है.

लडकियों की सोहबत रोनाल्डो को अच्छी लगती है. माशूकाओं की लंबी फेहरिस्त में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भी रहीं है और मॉडल जगत के बड़े नाम भी.

  • Share this:
दुनिया के सबसे शोहरतमंद फुटबॉलर हैं पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो. तीन प्रेमिकाओं से चार बच्चों के कुंवारे बाप. हर साल कैलेंडर की तरह बदल जाती हैं उनकी माशुकाएं भी. तीन प्रेमिकाओं से चार बच्चे हैं. लेकिन शादी अब तक किसी ने नहीं की है.

वर्ल्ड कप से ठीक पहले वो चौथे बच्चे के बाप बने हैं. मौजूदा गर्लफ्रेंड और खूबसूरत स्पेनी मॉडल जार्जियाना रोड्रिगेज ने बेटी को जन्म दिया है. पिछले एक साल से वो पुर्तगाल टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी के साथ रिलेशनशिप में हैं. अब उनके प्रेम की परिणति बेबी गर्ल के रूप में सामने आई है.

जार्जियाना विश्व प्रसिद्ध ब्रांड गुक्की की मॉडल रह चुकी हैं. वर्ष 2016 के आखिर में उनकी मुलाकात पहली बार स्पेन में रोनाल्डो से तब हुई, जब वो गुक्की के शो-रूम में कुछ खरीदारी करने गए थे. वैसे रोनाल्डो आजकल स्पेन के मशहूर क्लब रियल मैड्रिड से खेलते हैं. जब लोग इस जोड़े को हाथों में हाथ डाले घूमते देखने लगे तो चर्चाएं आम हुईं कि रोनाल्डो के जीवन में नई प्रेमिका का प्रवेश हो चुका है. एक स्पेनी अखबार से रोनाल्डो ने कहा, चौथी बार पिता बनकर वो बहुत खुश हैं. मां बनने से पहले जार्जियाना ने रोनाल्डो के साथ लगातार दोनों की दिलकश तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालीं.



 
रूसी सुंदर इरीना से हुआ सीरियस अफसाना
वैसे वर्ष 2016 में ही रोनाल्डो पूर्व मिस स्पेन डेजियर कोर्डेरो के अंखिया लड़ा रहे थे. बताया जाता है कि कोर्डेरो के साथ प्यार की गाड़ी इसलिए पटरी से उतरी, क्योंकि फुटबॉल स्टार को लगा कि ये सुंदरी उन्हें इस्तेमाल कर रही है. हालांकि इससे पहले लोग ये मान रहे थे कि रूसी सुंदर इरीना के साथ उनका अफेयर काफी सीरियस हो चुका है. अगर वो शादी करेंगे तो वो यही हसीना होगी.



ऐसी सुपर मॉडल जो सुंदरता की मूर्ति थी
पांच फुट दस इंच की इरीना का पूरा नाम है इरीना वेलेरीव्ना शायखिस्लामोवा.उन्हें दुनिया की सुंदर महिलाओं में एक माना जाता है. वो सुपरमॉडल भी हैं. क्रिस्टियानो से उनकी मुलाकात अर्मानी के एक इवेंट में हुई. फिर दोनों को करीब आने में देर नहीं लगी. दोनों करीब चार साल साथ रहे. यानि वो पहली ऐसी महिला थीं, जो रोनाल्डो को इतने दिनों तक बांध पाईं. इरीना अगर उनके साथ परिवार बनाने के सपने देखने लगी थीं तो रोनाल्डो की मां को उनमें अपनी बहू नजर आने लगी थी. लेकिन दोनों के बीच अनबन, टकराहट, ब्रेकअप जैसी न जाने कितनी ही अटकलें सामने आती रहीं.

यह भी पढें: युवराज सिंह का दावा, ये टीम बनेगी फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 की चैंपियन

रोमांस के उड़ते पंक्षी की तरह
उड़ते पक्षी की तरह रोनाल्डो को इस डाल से उड़ना ही था. ये रिश्ता क्यों खत्म हुआ, इसके बारे में क्या पता. कुछ साल पहले एक ब्राजीली मॉडल मिस बमबम ने चटखारे लेकर मीडिया को बताया था कि किस तरह फुटबाल का सितारा उनका दीवाना हो गया था. उसे खासतौर पर मेड्रिड आने का आमंत्रण मिला. महंगे होटल का आलीशान कमरा बुक कराया गया. सारी रात क्रिस्टियानो के साथ गुजरी. ये अफेयर भी कुछ दिनों तक चला.

माशुकाओं की लंबी लिस्ट
लडकियों की सोहबत रोनाल्डो को अच्छी लगती है. माशुकाओं की लंबी फेहरिस्त में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भी रहीं है और मॉडल जगत के बड़े नाम भी. वैसे रोनाल्डो खुद किसी ग्रीक देवता की तरह सुंदर और आकर्षक देहयष्टि वाले हैं. धन-दौलत बेशुमार. क्रिस्टियानो की रोमांस लिस्ट में प्रसिद्ध मॉडल किम कार्दाशियां, जार्डना जार्डन, मिराला ग्रिसलेस, पेरिस हिल्टन, डेविएल अगुएर, मार्चे रोमारियो, निकी गाजियन, एलिस गुडविन और जेमा एटकिंसन जैसे नाम जरूर हैं. इनमे से कुछ ने खुल्लम खुल्ला जाहिर किया कि उनके रोनाल्डो के साथ किस कदर रोमानी और जिस्मानी रिश्ते थे लेकिन कुछ ने इस बारे में कभी एक शब्द नहीं बोला.



जब बने थे पहले बच्चे के बाप
अब जानते हैं कि रोनाल्डो के बच्चों के बारे में. उन्हें पहला बेटा तब हुआ जब रोनाल्डो 25 साल के थे. इस बेटे की मां का नाम उन्होंने कभी नहीं बताया. माना जाता है कि जूनियर रोनाल्डो नाम के इस बच्चे की मां एक बारगर्ल थी. जिसने बच्चे को जन्म देने के बाद उसे रोनाल्डो को सौंप दिया. बदले में उसे आलीशान मकान के अलावा जिंदगी भर एक अच्छी रकम देने वादा किया गया. उनका ये बेटा अब सात साल का हो चुका है.

यह भी पढ़ें: NEWS18 हिंदी स्पेशल: जानिए कैसे लगाते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी 'नकलबॉल' किक?

वो रात जब बारगर्ल के साथ बिताई
क्रिस्टियानो वर्ष 2009 या 2010 में अमरीका में किसी बार में बारगर्ल से टकराए. दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया. साथ में बारगर्ल को मालूम हुआ कि वह मां बनने वाली है तो उसने रोनाल्डो से संपर्क साधा. रोनाल्डो ने शर्त रखी कि बच्चे का पिता बनने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं बशर्ते डीएनए टेस्ट में ये साबित हो जाए. बताया जाता है कि रोनाल्डो ने इस बार गर्ल को 20 मिलियन डॉलर यानि 120 करोड़ रुपए के आसपास दिए.



दो जुडवां बच्चों की मां का नाम गुप्त है
रोनाल्डो के जुड़वां बेटी और बेटा सरोगेसी से हुए हैं. लेकिन ये भी कहा गया कि ये बच्चे भी उन्हें एक प्रेमिका से हुए, लेकिन दोनों की आपसी सहमति से उसका नाम गुप्त रखा गया. ये पहली बार है जबकि जार्जियाना ने एक बेटी को जन्म दिया और रोनाल्डो ने सार्वजनिक तौर पर जाहिर किया कि उसकी मां कौन है.

..बिपाशा के साथ वो जोरदार चुंबन
बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बसु के साथ भी रोनाल्डो का एक जबरदस्त चुंबन खासी चर्चाओं में था. बिपाशा की रोनाल्डो से मुलाकात एक इंटरनेशनल इवेंट में पुर्तगाल में हुई थी. रात में डिनर के बाद डांस का आयोजन था. बड़े पैमाने पर पुर्तगाल की हस्तियां और सुंदर लड़कियां वहां मौजूद थीं. बिपाशा ने बाद में कहा, "डिनर के दौरान जिस तरह से उन्होंने मेरी तारीफ की, उससे मैं वाकई मुग्ध थी. फुटबाल का इतना बड़ा स्टार अगर आपकी तारीफ करे तो खुश होने वाली बात ही है. फिर मैं तो रोनाल्डो की कई साल से फैन थी."



रोनाल्डो ने फिर बिपाशा को डांस के लिए प्रोपोज किया. दोनों रातभर डांस करते रहे. डांस के दौरान दोनों में काफी नजदीकियां देखने को मिली. डांस करते हुए ही रोनाल्डो और बिपाशा के प्रगाढ़ चुंबन की तस्वीरें दुनिया के सामने आईं. हालांकि बिपाशा इस चुंबन से इनकार करती हैं लेकिन तस्वीरें कुछ और ही कहती हैं.

प्रियंका चोपड़ा से भी थीं नजदीकियां
बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा के साथ रोनाल्डो के नजदीकियों के चर्चे उड़े थे. प्रियंका ने उनके लिए कई पार्टियां भी दीं. उसमें उनके सामने डांस किया.

गरीब परिवार में पैदा हुए थे
क्रिस्टियानो रोनाल्डो पुर्तगाल के बेहद गरीब परिवार में पैदा हुए. हालत ये थी कि माता-पिता और भाई-बहन एक ही कमरे में रहते थे. 52 साल की उम्र में ज्यादा शराब पीने के चलते उनके पिता की मृत्यु हो गई. बचपन से ही वह विलक्षण फुटबॉल खिलाड़ी थे. पढाई में ज्यादा मन लगता नहीं था. एक बार स्कूल में टीचर ने उन्हें कुछ कहा तो गुस्से में उसे कुर्सी फेंककर मारी. स्कूल से निकाल दिया गया. फिर पढाई भी बंद हो गई. 14 साल की उम्र में वह पुर्तगाल के फुटबॉल वंडर किड के तौर पर चर्चित होने लगे. इसके बाद कभी पीछे मुडकर नहीं देखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज