स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव, पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ ने दी जानकारी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.
क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं. पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी.

  • Share this:
नई दिल्ली. स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं. पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. रोनाल्डो को कोई लक्षण नहीं हैं और वह ठीक हैं. हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें कब जांच में पॉजिटिव पाया गया.

इसी के साथ रोनाल्डो को बुधवार को स्वीडन के खिलाफ पुर्तगाल के नेशन्स लीग मैच से बाहर कर दिया गया है और अब वह क्वारंटीन में हैं. रोनाल्डो रविवार को नेशन्स लीग में फ्रांस के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ रहे मुकाबले और पिछले हफ्ते स्पेन के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ रहे मैत्री मैच में भी खेले थे.

राफेल नडाल के फ्रेंच ओपन जीतने के बाद रोजर फेडरर ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट



सोमवार को यूवेंटस के फॉरवर्ड ने टि्वटर पर अपनी और पुर्तगाल टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ खाना खाने की फोटो शेयर की थी. खिलाड़ी खाने की टेबल पर एक-दूसरे के काफी करीब थे और रोनाल्डो आगे से सबके साथ फोटो ले रहे थे. साथ ही उन्होंने ट्वीट के साथ पुर्तगाली में लिखा था, ''मैदान के अंदर और बाहर एकजुट."
View this post on Instagram

Unidos dentro e fora do campo! 🇵🇹👏🏽👊🏽 #todosportugal

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano) on




बता दें कि पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ की ओर से कहा गया है कि टीम के सभी खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें रोनाल्डो जांच में पॉजिटिव पाए गए. वहीं, रोनाल्डो के अलावा बाकी दूसरे सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. नेगेटिव आए खिलाड़ी स्वीडन के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज