Home /News /sports /

इमरान खान के बयान पर भड़के मोहम्मद कैफ, कहा- हमें लेक्चर ना दें

इमरान खान के बयान पर भड़के मोहम्मद कैफ, कहा- हमें लेक्चर ना दें

कैफ ने ट्विटर पर इमरान को लताड़ा

कैफ ने ट्विटर पर इमरान को लताड़ा

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ने कहा था कि भारत में इंस्पेक्टर की मौत के बजाय एक गाय की मौत को ज्यादा तवज्जो दी जा रही है, नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें डर है कि कल को कोई उनके बच्चों को घेरकर उनसे उनका धर्म नहीं पूछ ले.

    पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को ट्विटर पर जोरदार लताड़ लगाई है. मोहम्मद कैफ ने ट्विटर के जरिए इमरान को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए उन्हें अल्पसंख्यकों के मुद्दे पर लेक्चर न देने को कहा है. दरअसल हाल ही में इमरान खान ने बयान दिया था कि वह भारत की नरेंद्र मोदी सरकार को बताएंगे कि आखिर 'अपने अल्पसंख्यकों के साथ कैसा बर्ताव किया जाता है.'

    इमरान के इस बयान पर निशाना साधते हुए कैफ ने कहा, “बंटवारे के वक्त पाकिस्तान में करीब 20 प्रतिशत अल्पसंख्यक थे, लेकिन अब दो प्रतिशत बचे हैं. वहीं भारत में आजादी के बाद अल्पसंख्यकों की संख्या बढ़ी है. अल्पसंख्यकों के साथ कैसा बर्ताव किया जाए इस पर लेक्चर देने वाला पाकिस्तान आखिरी देश होना चाहिए.”



    बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ने कहा था कि भारत में इंस्पेक्टर की मौत के बजाय एक गाय की मौत को ज्यादा तवज्जो दी जा रही है, नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें डर है कि कल को कोई उनके बच्चों को घेरकर उनसे उनका धर्म नहीं पूछ ले.

    नसीरूद्दीन शाह के इस बयान की जहां भारत में जमकर आलोचना हुई, वहीं पाकिस्तानी पीएम ने इसके जरिए भारत पर निशाना साध डाला. हालांकि इमरान के बयान देने के कुछ ही देर बाद नसीरूद्दीन शाह ने भी उन्हें नसीहत देते हुए कहा था कि वह पाकिस्तान को चलाने पर ध्यान दें, उन्हें भारत की चिंता करने की जरूरत नहीं है.

    ये भी पढ़ें: विवादित बयान के बाद अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का पाकिस्तान का एयर टिकट बुक!

    Tags: Imran khan, Mohammad kaif, Muslim, Naseeruddin shah, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर