• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Durand Cup: दिल्ली और बेंगलुरु के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ, बांटने पड़े अंक

Durand Cup: दिल्ली और बेंगलुरु के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ, बांटने पड़े अंक

दिल्ली और बेंगलुरु एफसी के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा. (Instagram/BengaluruFc)

दिल्ली और बेंगलुरु एफसी के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा. (Instagram/BengaluruFc)

दिल्ली एफसी के लिए विलिस डीऑन प्लाजा (Willis Deon Plaza) ने दोनों गोल किए, जबकि बेंगलुरु के लिए शिव शक्ति एन और विद्यासागर सिंह ने 1-1 गोल दागा. इस मैच के ड्रॉ होने से बेंगलुरु और दिल्ली टीम को अंक बांटने पड़े और 1-1 अंक दोनों टीमों को मिला.

  • Share this:

    कोलकाता. दिल्ली एफसी और बेंगलुरु एफसी ने शनिवार को कोलकाता के मोहन बागान मैदान पर 130वें डूरंड कप फुटबॉल (Durand Cup 2021) में ग्रुप-सी के रोमांचक मैच को 2-2 से ड्रॉ खेला. ड्रॉ मुकाबले से दोनों टीमों को 1-1 अंक मिला. दिल्ली एफसी के लिए विलिस डीऑन प्लाजा (Willis Deon Plaza) ने दोनों गोल किए, जबकि बेंगलुरु के लिए शिव शक्ति एन (27वें) और विद्यासागर सिंह (75वें) ने गोल दागे.

    इस मुकाबले के ड्रॉ होने से ग्रुप सी की चारों टीमों के पास अगले दौर में जगह बनाने का मौका है. मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने मौके बनाए लेकिन ज्यादातर समय वे उसे भुनाने में नाकाम रहे. मैदान गीला होने के कारण खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना पड़ा. मैच के 27वें मिनट में शिव शक्ति के गोल से बेंगलुरु ने खाता खोला, इसके बाद दिल्ली की टीम ने भी मौके बनाए लेकिन बेंगलुरु के गोलकीपर लारा ने उनके प्रयासों को विफल कर दिया.

    हाफ टाइम के बाद दिल्ली ने आक्रामक शुरुआत की जिसका उसे फायदा भी हुआ. मैच के 58वें मिनट में विलिस के शानदार हेडर से टीम ने स्कोर बराबर किया. त्रिनिदाद और टोबैगो की राष्ट्रीय टीम के इस खिलाड़ी ने इसके चार मिनट में एक और गोल कर टीम को मैच में 2-1 से आगे कर दिया. दिल्ली की टीम बढ़त हासिल करने के बाद लय में थी लेकिन बेंगलुरु के विद्यासागर ने हरमनप्रीत सिंह के शानदार पास को गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज