पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद भी BCCI ने नहीं छोड़ा शमी का साथ, अब जीता दिल

शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:46 AM IST
पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद भी BCCI ने नहीं छोड़ा शमी का साथ, अब जीता दिल
पत्नी हसीन जहां के ने शमी पर लगाया था आरोप, अब जीता दिल
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 9:46 AM IST
ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में शनिवार को साउथैम्टन के रोज़ बाउल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 11 रनों से हरा दिया. भारत की जीत के हीरो मैच में हैट्रिक लगाने वाले मोहम्मद शमी रहे. मोहम्मद शमी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीत लिया लेकिन एक समय ऐसा था जब शमी को पूरे देश के सामने सिर झुकाना पड़ा था. दरअसल भारतीय गेंदबाज की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर जान से मारने का आरोप लगाया था.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. हसीन जहां ने कहा था कि शमी के घरवाले उन्हें जहर दे कर मारने की कोशिश कर रहे थे. शमी पर लगे आरोपों के बावजूद बीसीसीआई ने उनका साथ नहीं छोड़ा. शमी भले ही कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर रहे लेकिन उनके ऊपर से बोर्ड का विश्वास कभी कम नहीं हुआ. राजनीतिक दवाब के बावजूद शमी लगातार मैच खेलते रहे और अपने ऊपर किसी तरह का दबाव नहीं आने दिया.

इसे भी पढ़ें :- मोहम्मद शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ ऐसे ली हैट्रिक, जानें हर बॉल का हिसाब

गौरतलब है कि भारत ने अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. शुरुआती झटकों के बाद भारतीय टीम से धीमी शुरुआत की और 50 ओवर में केवल 224 रन ही बना सकी. अफगानिस्तान इस छोटे से लक्ष्य को हासिल करने उतरी तो एक बार लगा कि भारतीय टीम की हार पक्की है. आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने मोहम्मीद नबी को आउटर कर भारत को एक बार फिर मैच में ला दिया. नबी को आउट करने के बाद भी शमी का कहर जारी रहा और उन्होंने अगली दो गेंदों में और दो विकेट लेकर भारत को 11 रन से जीत दिलाई.

इसे भी पढ़ें :- क्रिकेटर शमी की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत

क्या है पूरा मामला
शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे. हसीन जहां ने कहा था कि शमी के घरवाले उन्हें जहर दे कर मारने की कोशिश कर रहे थे. उन्होंने बताया, "उत्तर प्रदेश में अपने घर ले जाकर शमी और उसके परिवार वाले मेरे साथ धक्का-मुक्की करते थे. खाने में बहुत सारी चीज़ें मिला कर देते थे. मैं दो-तीन दिन तक बेड से उठ नहीं पाती थी. शमी अपने बड़े भाई से कहता था कि मुझे वो मार कर जंगल में फेंक दे.'' हसीन जहां का कहना है कि शमी शादी के बाद से ही बदल गया. उन्होंने बताया, "शादी के बाद से ही वो परेशान करने लगा था. मुझे छुपा कर रखता था. मीडिया से बातचीत करने से मना करता था.''
Loading...

इसे भी पढ़ें :- पत्नी की शिकायत पर मोहम्मद शमी की हो सकती है गिरफ्तारी, टीम इंडिया से हो सकते हैं बाहर!
इसे भी पढ़ें :-गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ दहेज और यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दाखिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...