होम /न्यूज /खेल /FIFA World Cup: सऊदी अरब से मिली हाहाकारी हार के बाद शोक में डूबा अर्जेंटीना, फैंस बोले- बिखर गईं उम्मीदें

FIFA World Cup: सऊदी अरब से मिली हाहाकारी हार के बाद शोक में डूबा अर्जेंटीना, फैंस बोले- बिखर गईं उम्मीदें

सऊदी अरब से मिली चौंकाने वाली हार के बाद गम डूबा में अर्जेंटीना. (Twitter Screengrab)

सऊदी अरब से मिली चौंकाने वाली हार के बाद गम डूबा में अर्जेंटीना. (Twitter Screengrab)

FIFA World Cup 2022: मेसी की अर्जेंटीना टीम के लिए सऊदी अरब से मिली हार वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे बड़ी उलटफेरों में ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. अर्जेंटीना कतर वर्ल्ड कप में सऊदी अरब से मिली हार के बाद शोक में डूब गया है. फैंस रो रहे हैं, उन्होंने टीम की हार के साथ ही अपनी उम्मीदों को टीवी पर बिखरते देखा. ब्यूनस आयर्स में जमा अर्जेंटीना के फैंस ने कतर में वर्ल्ड कप में अपनी फुटबॉल टीम के अपमान को देखा. दुखी और गमगीन अर्जेंटीना के फैंस को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी टीम सऊदी अरब से हार गई है.

लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना टीम के लिए सऊदी अरब से मिली हार वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे बड़ी उलटफेरों में से एक था, यह वही टीम है, जिसने पिछले साल की कोपा अमेरिका चैम्पियनशिप सहित जीत 36 मैचों से जीत और बराबरी के मुकाबले खेले हैं और इस हार के साथ ही वह लय भी समाप्त हो गई. फुटबॉल के दीवाने इस गर्वित देश ने फाइनल में पहुंचने के 8 साल बाद वर्ल्ड कप के दावेदारों के साथ कतर वर्ल्ड कप खेलने आया है.

आगे की राह और कठिन हुई
फैंस ने कहा, “किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी. हमने सोचा था कि पहले तीन मैच आसानी से जीत लेंगे, लेकिन इस हार के बाद आगे की राह अब और अधिक जटिल हो गई है.”

वैसे मैच की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी, जब मेसी ने मैच के 10वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी, तब फैंस खुशी से चिल्लाते हुए अपनी कुर्सियों से उछल पड़े. एक फैंस ने कहा, “मैं वास्तव में बहुत दुखी महसूस कर रही हूं. खेल इस तरह के उत्साह के साथ शुरू हुआ, जीतने की इतनी इच्छा के साथ, और अचानक खेल बदल गया.” 

FIFA World Cup 2022 में बड़ा उलटफेर, सऊदी अरब ने अर्जेंटीना को चौंकाया; काम न आया मेसी का गोल

FIFA World Cup 2022: जश्न में डूबा सऊदी अरब, क‍िंग सलमान ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

टीम को माराडोना जैसे खिलाड़ी की जरूरत
एक फैंस ने कहा, “खिलाड़ी बहुत आश्वस्त थे, जबकि प्रतिद्वंद्वी टीम ने प्रत्येक चाल में अपना जीवन लगा दिया, क्योंकि वे जानते थे कि वे एक महान टीम का सामना कर रहे हैं. उनके लिए अच्छा काम किया.” एक अन्य फैंस ने कहा, “इस वर्ल्ड कप (डिएगो) माराडोना की जरूरत है.” उन्होंने अर्जेंटीना के महान खिलाड़ी का जिक्र करते हुए कहा, जिनकी मौत 2020 में हो गई.

अब सबकी निगाहें शनिवार को मैक्सिको के खिलाफ होने वाले मैच पर टिकी हैं कि क्या टीम अपनी किस्मत पलट पाती है या नहीं.

Tags: Fifa World Cup 2022, Football news, Lionel Messi, Qatar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें