• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पहली मुलाकात में इस फुटबॉलर को गर्लफ्रेंड से सुनने को मिली थी डांट, आज बन चुके हैं पावर कपल

पहली मुलाकात में इस फुटबॉलर को गर्लफ्रेंड से सुनने को मिली थी डांट, आज बन चुके हैं पावर कपल

इब्राहिमोविच और हेलेना सेंगर ने  अब तक शादी नहीं की है

इब्राहिमोविच और हेलेना सेंगर ने अब तक शादी नहीं की है

ज्लाटान इब्राहिमोविच (Zlatan Ibrahimovic) और उनकी पत्नी हेलेन सेंगर (Helen Senger) के बीच 11 साल उम्र का अंतर है

  • Share this:
    नई दिल्ली. फुटबॉल की बड़ी लीग सीरी ए (Serie A) के क्लब एसी मिलान (AC Milan) के स्टार खिलाड़ी ज्लाटान इब्राहिमोविच (Zlatan Ibrahimovic)  तीन दशक से फुटबॉल की दुनिया में फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. 8 की उम्र का यह खिलाड़ी अब भी सक्रिय फुटबॉल का हिस्सा है. इब्राहिमोविच ने साल 1999 में मालमो एफएफ (Malmo) से करियर की शुरुआत की. वह पिछले चार दशकों में लगभग 540 गोल कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर में 31 ट्रॉफी जीती हैं.

    1999 में अपना पेशेवर करियर शुरू करने वाले इब्राहिमोविच माल्मो, एजाक्स, युवेंट्स, इंटर मिलान, बार्सिलोना, एसी मिलान, पीएसजी और मैनचेस्टर युनाइटेड जैसे क्लबों के लिए खेले. इसके बाद 2018 में वह मेजर लीग सॉकर खेलने के लिए अमेरिका गए. इब्राहिमोविच की प्रेमकहानी भी उन्ही की तरह हटकर है. वह पिछले 18 सालों से मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हेलेन सेंगर (Helen Senger( को डेट कर रहे हैं और दोनों अब दो बेटो के माता-पिता हैं.



    पहली ंमुलाकात में हुई थी दोनों की लड़ाई
    इब्राहिमोविच और हेलेन की पहली मुलाकात  मालमो के एक मॉल की कार पार्किंग में हुई थी. दरअसल ज्लाटान ने अपनी फरारी गाड़ी हेलेन की मर्सा के सामने खड़ी कर दी थी. ज्लाटान फील्ड पर अपने गुस्से और अग्रेशन के जाने जाते थे. हालांकि उस दिन वह हेलेन के गुस्से के शिकार हो गए. उस दिन हेलेन काफी गुस्से में थीं और वह सारा गुस्सा उन्होंने इब्राहिमोविच पर उतार दिया. हमेशा विरोधियों के साथ लड़ने और उनपर गुस्सा उतारने वाले इब्राहिमोविच को पहली बार कोई उनकी टक्कर की मिली. हेलेन की इसी अदा ने उनका दिल जीत लिया.

    लाइव टीवी पर बात करते हुए रोने लगे दिग्गज माइकल होल्डिंग, जानिए क्या है वजह

    67 शतक लगाने वाले बल्लेबाज ने कहा- मैदान के बाहर अनुशासन में रहें पृथ्वी शॉ

    18 साल से डेट कर रहे हैं पर नहीं की शादी
    इसके बाद अचानक फैंस को साल 2005 में खबर मिली कि दोनों एक-दूसरे डेट कर रहे हैं. वह उसी साल पहले तुरिन और अगले साल मिलान शिफ्ट हो गए. हेलेन इब्राहिमोविच के मैच देखने जाया करती थी और यह कपल फैंस से लेकर व्यापार जगत पर छा गया. हेलेन इब्राहिमोविच से 11 साल बड़ी हैं. हालांकि दोनों की कहानी में इस बात के कोई मायने नहीं रखते थे. कई लोगों का कहना है कि दोनों शादी कर चुके हैं हालांकि आधिकारिक तौर पर दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा. यहां तक कभी सगाई तक की खबरें नहीं मानी. चार साल तक डेट करने के बाद साल 2006 में वह पहले बेटे मैक्सिमिलान का जन्महुआ वहीं दो साल बाद वह साल 2008 में वह विसेंट का जन्म हुआ था. दोनों बेटे फिलहाल मैनचेस्टर यूनाइटेड की अकेडमी जॉइन कर चुके हैं पिता की राह पर जलने को तैयार हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज