फीफा वर्ल्‍ड कप से पहले फुटबॉलरों को बताया- 'रशियन लड़कियां कैसे पटाएं'

मैनुअल में अर्जेंटीना के फुटबॉलरों, पत्रकारों और अधिकारियों को बताया गया है कि रशियन लड़कियों को कैस पटाया जाए.

News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 4:58 PM IST
फीफा वर्ल्‍ड कप से पहले फुटबॉलरों को बताया- 'रशियन लड़कियां कैसे पटाएं'
अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन के मैनुअल में फुटबॉलरों को बताया गया है कि रशियन लड़कियों को कैस पटाया जाए.
News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 4:58 PM IST
रूस में अगले महीने फीफा वर्ल्‍ड कप होने जा रहा है और इसके लिए टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी बीच अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन का एक मैनुअल सुर्खियों में आ गया है. इस मैनुअल में अर्जेंटीना के फुटबॉलरों, पत्रकारों और अधिकारियों को बताया गया है कि रशियन लड़कियों को कैस पटाया जाए. साथ ही रशियन लड़कियों को किस करने के बारे में भी एक चैप्‍टर है.

एसोसिएशन के इस चैप्‍टर पर हंगामा हो गया जिसके बाद इस मैनुअल को वापस ले लिया गया. अधिकारियों ने रशियन लड़कियों से जुड़ा हुआ चैप्‍टर मैनुअल से फाड़ दिया. साथ ही इस बारे में माफी मांगते हुए जांच का वादा किया गया है. लेकिन एक पत्रकार ने इस कॉपी छुपा ली और इसे टि्वटर पर छाप दिया. मैनुअल की हैडलाइन है, 'रशियन लड़कियों को पटाने के लिए क्‍या करें.'



फिर सिलसिलेवार बताया गया है कि रशियन लड़कियों को साफ-सुथरे लड़के पसंद हैं. वे अच्‍छी महक और ढंग के कपड़े पहनने वाले लड़कों को प्राथमिकता देती हैं. रशियन लड़कियों को बोरिंग पुरुष नापसंद हैं. उनसे बात करते वक्‍त कभी भी चुप ना रहें. अपने देश, संस्‍कृति और मजेदार चीजों के बारे में बात करते रहें.

आगे कहा गया, 'रशियन लड़कियों को वस्‍तु न समझें. रशियन लड़कियों की खूबसूरती के चलते कई लोग उन्‍हें केवल बिस्‍तर तक ले जाना चाहते हैं. हो सकता है वे भी ऐसा चाहती हो लेकिन वे अपने आप को महत्‍वपूर्ण और विशिष्ट महसूस कराना चाहती हैं. उनसे सेक्‍स से जुड़े अटपटे सवाल न पूछें. रशियन लोगों के लिए सेक्‍स काफी निजी मामला है और वे इस बारे में सार्वजनिक तौर पर बात नहीं करते. लड़कियों को गलत तरीके से प्रभावित करने की कोशिश न करें. रशियन लड़कियों चाहती हैं कि बात पहले लड़के शुरू करें.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर