लाइव टीवी

एएफसी अंडर 19 क्वालीफिकेशन: अफगानिस्तान ने भारत को 3-0 से हराया

भाषा
Updated: November 10, 2019, 10:09 PM IST
एएफसी अंडर 19 क्वालीफिकेशन: अफगानिस्तान ने भारत को 3-0 से हराया
भारतीय अंडर 19 टीम को लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी.

इस हार के साथ ही एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर्स (AFC Under 19 Qualifiers) टूर्नामेंट में भारत का सफर लगातार तीन हार के साथ खत्म हुआ.

  • भाषा
  • Last Updated: November 10, 2019, 10:09 PM IST
  • Share this:
अल खोबार (सऊदी अरब): भारतीय फुटबॉल टीम (Indian Football Team) का एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर्स (AFC Under 19 Qualifiers) में रविवार को यहां अफगानिस्तान के खिलाफ 0-3 से हार के साथ सफर खत्म हुआ. अफगानिस्तान की टीम ने मैच के पहले हाफ में ही तीन गोल कर भारत पर बड़ी बढ़त हासिल कर ली. भारतीय अंडर-19 टीम ने हालांकि वापसी की पुरजोर कोशिश की. टीम ने दूसरे हाफ में कुछ मौके बनाए लेकिन सफलता नहीं मिली. दो मौकों पर गेंद गोल पोस्ट से टकराकर निकल गई. इस हार के साथ ही टूर्नामेंट में भारत का सफर लगातार तीन हार के साथ खत्म हुआ.

अफगानिस्तान ने मैच के दूसरे मिनट में ही कप्तान अहमद रमाकि के गोल से बढ़त हासिल कर ली. इसके दो मिनट बाद मिडफील्डर अहमद नौशाद ने इस बढ़त को दोगुना कर दिया. कोच फ्लोएड पिंटो की टीम ने इसके बाद मैच में वापसी के लिए आक्रामक रुख अपनाया जिसका फायदा भारत को मिलता दिखा. मैच के 22वें मिनट में विक्रम प्रताप संधू ने शानदार किक लगाई जिसे अफगानिस्तान के गोलकीपर ने हाथ लगाकर गोल पोस्ट से दूर कर दिया. मैच के 29वें मिनट में खातम डेल पे अफगानिस्तान के लिए तीसरा गोल कर भारतीय उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

ISL 6: कोलकाता ने जमशेदपुर को 3-1 से हराया, नंबर 1 पर पहुंची टीम

Asian Shooting: मैराज खान और अंगद ने दिलाया 14वां और 15वां ओलिंपिक कोटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 10:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...