आर्सेनल के स्टार ओजिल पर चाकू से हमला, साथी खिलाड़ी ने बचाई जान

गाड़ी से सफर कर रहे ओजिल और अर्सेनल के उनके साथी खिलाड़ी कोलासिनैक पर चाकू से हमला किया गया

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 9:09 PM IST
आर्सेनल के स्टार ओजिल पर चाकू से हमला, साथी खिलाड़ी ने बचाई जान
ओजिल अर्सेनल के लिए खेलते हैं
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 9:09 PM IST
आर्सेनल के स्टार फुटबॉलर मिसुल ओजिल और सीड कोलासिनैक एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए. ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के ऊपर चाकू से हमला किया गया, हालांकि दोनों में किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगी है.

डेली मेल वेबसाइट के मुताबिक जर्मनी के पूर्व मिडफील्डर ओजिल अपनी काली रंग की मर्सिडीज में साथी खिलाड़ी सीड कोलासिनैक के साथ जा रहे थे जब रास्ते में उन्हें कुछ बाइक वालो ने रोका. इसके बाद कोलासिनैक गाड़ी से निकलकर हमलावरों से भिड़ गए. झड़प के बाद वे ओजिल के साथ वहां से चले गए.

आर्सेनल ने इस घटना के बाद बयान जारी किया जिसमें उन्होंने बताया कि दोनों खिलाड़ी सुरक्षित हैं. बयान में कहा गया कि, 'किसी ने निजी फायदे के लिए हमला किया था.’ पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि स्थानीय समयानुसार शाम 5 बजे लूट की घटना हुई. इसके तुरंत बाद ही रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई जिसमें कोलासिनैक हमलावारों से भिड़ते नजर आए.


Loading...

वेबसाइट के मुताबिक घटना के बाद वह एक रेस्तां के सामने पुलिस से बात करते नजर आए. चश्मदीदो के मुताबिक ओजिल काफी परेशान और घबराए हुए दिख रहे थे. उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता था कि वह बहुत बड़े हादसे से गुजर कर आए हैं. जिल ने आर्सेनल के लिए 166 मैच में 32 गोल किए. वहीं, कोलासिनैक ने 51 मैच में 2 गोल किए.

17 साल की उम्र में की थी स्पॉट फिक्सिंग, 5 साल का बैन झेला, 27 साल में ले लिया संन्यास

प्रणीत 36 मिनट में सेमीफाइनल में पहुंचे, 6 दिन में यामागुची से दूसरी बार हारीं सिंधु

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 9:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...