लाइव टीवी

लियोनल मेसी ने दिखाया बड़ा दिल, कहा- खिलाड़ियों का वेतन काटो लेकिन कर्मचारियों को दो पूरी तनख्वाह

भाषा
Updated: March 30, 2020, 8:40 PM IST
लियोनल मेसी ने दिखाया बड़ा दिल, कहा- खिलाड़ियों का वेतन काटो लेकिन कर्मचारियों को दो पूरी तनख्वाह
ब्यूनस आयर्स के फाउंडेशन कासा गरहन के कार्यकारी निदेशक सिलविया ने कहा कि मेसी की इस मदद से सार्वजनिक स्वास्थ्य के लिए और ज्यादा काम किया जा सकेगा. इस पैसे से अर्जेंटीना की राजधानी के अस्पतालों में उच्च आवृत्ति वाले वेंटिलेशन उपकरण और अन्य सुरक्षात्मक सामान जल्द ही अस्पतालों में पहुंचाए जाएंगे. इससे तमाम लोगों को फायदा होगा जो कि कोरोना वायरस जैसे खतरनाक संक्रमण से लड़ रहे हैं.

बार्सिलोना के अधिकारियों से नाराज लियोनल मेसी (Lionel Messi), क्लब ने सभी कर्मचारियों का वेतन काटने का ऐलान किया है

  • Share this:
मैड्रिड. सुपरस्टार लियोनल मेस्सी (Lionel Messi) ने सोमवार को पुष्टि की कि बार्सिलोना के खिलाड़ी वेतन में 70 प्रतिशत कटौती से वित्तीय योगदान करेंगे ताकि सुनिश्चित हो कि क्लब के अन्य कर्मचारियों को स्पेन में इस मुश्किल स्थिति में पूरा वेतन दिया जाये. अपने इंस्टाग्राम पर लंबे संदेश में मेस्सी ने बार्सीलोना क्लब के बोर्ड की आलोचना भी की. देश अभी कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है. स्पेन के अन्य क्लबों ने भी अस्थायी रूप से वेतन में कटौती की है.

कर्मचारियों को मिले पूरा वेतन
मेस्सी (Lionel Messi) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, 'यह घोषणा करने का समय आ गया कि हमारी ओर से भी राज्य में उत्पन्न हुई आपात स्थिति के दौरान वेतन में से 70 प्रतिशत की कटौती की जायेगी, हम भी योगदान करेंगे ताकि क्लब के कर्मचारियों को इन हालात में अपना पूरा वेतन मिल सके. ' उन्होंने साथ ही कहा, 'हम साथ ही स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारी इच्छा थी कि कि हम अपने वेतन का हिस्सा दें क्योंकि हम पूरी तरह समझते हैं कि यह बहुत मुश्किल स्थिति है और हमने हमेशा क्लब की मदद की है, जब भी हमसे पूछा गया है. ' उन्होंने लिखा, 'कभी-कभार हमने खुद ही ऐसा किया है, जब हमें लगा कि यह जरूरी और अहम है. '








 




View this post on Instagram





 

A post shared by Leo Messi (@leomessi) on






मेस्सी (Lionel Messi)  ने आगे लिखा, 'इसलिये यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि क्लब में कुछ लोग हमें परखने के लये दबाव डालने की कोशिश कर रहे थे जबकि हम हमेशा जानते थे कि हम ऐसा करेंगे.' जल्द ही मेस्सी का संदेश बार्सिलोना के साथियों ने पोस्ट कर दिया जिसमें गेरार्ड पिके, सर्गियो बास्केट, लुई सुआरेज, जोर्डी एल्बा, एंटोइन ग्रिजमान, फ्रेंकी डि जोंग, आर्टुरो विडाल और मार्क-आंद्रे टर स्टेगन भी शामिल हैं. बता दें पिछले कुछ महीनों से खिलाड़ियों और क्लब के अधिकारियों के बीच तनाव चल रहा है.

स्पेन में कोरोना वायरस का कहर
बता दें स्पेन में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर है. वहां कोरोना वायरस की चपेट में तकरीबन 90 हजार लोग आ चुके हैं. जबकि 7340 लोगों की इस महामारी से मौत हो गई है.

ओलिंपिक में जीता था गोल्ड, अब कोरोना वायरस पीड़ितों की जान बचा रही ये खिलाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 8:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading