लाइव टीवी

बड़ी खबर: वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का यह दिग्गज भी कोरोवायरस की चपेट में

News18Hindi
Updated: March 18, 2020, 9:47 AM IST
बड़ी खबर: वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का यह दिग्गज भी कोरोवायरस की चपेट में
फ्रांस ने साल 2018 में फीफा वर्ल्ड कप जीता था

युवेंट्स (Yuventus) के डैनियल रुगानी (Danielle Rugani) के बाद एक और बड़ा फुटब़ॉलर इसकी चपेट में आ चुका है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 9:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया भर में महामारी बन चुके कोरोनावायरस (Corona Virus) की चपेट में आने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में भी हर दिन नए नाम जुड़ते जा रहे हैं. इस में नया नाम है फ्रांस (France) को साल 2018 में वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले फुटबॉलर ब्लेस मैत्यूदी (Blaise Matuidi). मैत्यूदी (Blaise Matuidi) को मंगलवार को कोरोनावायरस (Corona Virus) पॉजीटिव पाया गया जिसके बाद उन्हें मेडिकल निगरानी में रखा गया है. ब्लेस फुटबॉल दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब युवेंटस (Yuventus) के बड़े खिलाड़ी हैं.

रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी कोरोनावायरस की चपेट में
आपको बता दें कि मैत्यूदी युवेंट्स के दूसरे ऐसे खिलाड़ी है जो कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं. उनसे पहले क्लब के सेंटर बैक खिलाड़ी डैनियल रोगानी कोरोनावायरस पॉजीटिव पाए गए थे. डेनियल इस वायरस की चपेट में आने वाले पहले सीरी ए फुटबॉलर थे. उन्हें खास निगरानी में रखा गया है. सीरी ए से पहले कुछ सीरी सी के खिलाड़ी पहले ही इसकी चपेट में आ गए थे. युवेंट्स ने अपने आधिकारिक बयान में ब्लेस के बारे में कहा, 'ब्लेस मैत्यूदी का टेस्ट हुआ जिसके बाद वह कोरोनावायरस पॉजीटिव पाए गए हैं. वह 11 मार्च से अपने घर पर ही हैं और अब वही रहेंगे. इस दौरान उनपर निगरानी रखी जाएगी. हम उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं.' रोनाल्डो भी इसी क्लब का हिस्सा हैं लेकिन सीरी ए के मुकाबलों के दौरान वह अपनी मां से मिलने पुतर्गाल गए थे और फिलहाल वहीं हैं.

वैलेंसिया पर कोरोनावायरस का बड़ा खतरा



इससे पहले वैलेंसिया क्लब पर भी इस महामारी का शिकार बन चुका है जिसके पांच खिलाड़ी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं. स्पेनिश फुटबॉल क्लब वैलेंसिया बयान जारी करते हुए बताया कि उसके 35 फीसदी खिलाड़ी और स्टाफ के सदस्य कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में है. क्लब के ये खिलाड़ी और स्टाफ इटली के मिलान गए थे, जहां वो चैंपियंस लीग के प्री-क्वार्टर फाइनल के पहले राउंड के मैच में एटलांटा से भिड़ने गए थे. उनके साथ मैच खेलने वाले क्लब अटलांटा के भी सभी खिलाड़ियों का टेस्ट किया गया है. कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण सभी फुटबॉल लीग अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की गई है.



जापान ओलिंपिक समिति के उपाध्यक्ष को लोगों ने गले लगाकर किस किया, अब हुआ कोरोना वायरस

IPL पर आई बड़ी खबर, आठों फ्रेंचाइजियों ने सभी खिलाड़ियों की कर दी 'छुट्टी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2020, 9:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading