बीच मैदान पर रैफरी ने किया प्रपोज, जल्द होने वाली है शादी, देखें Video

दोनों पिछले 10 साल से एक साथ है, लेकिन सिर्फ एक ही बार दोनों ने साथ में काम किया और उसी को इस कपल ने यादगार बना दिया

News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 1:55 PM IST
बीच मैदान पर रैफरी ने किया प्रपोज, जल्द होने वाली है शादी, देखें Video
डिलन टी ने अपनी साथी अंपायर 27 साल की एलेनी ग्लॉफ़्टिस को प्रपोज किया
News18Hindi
Updated: July 28, 2019, 1:55 PM IST

खेल के मैदान पर अभी तक आपने खिलाड़ियाें को प्रपोज करते हुए देखा होगा, लेकिन इन दिनों दो अंपायर काफी चर्चा में हैं.  मैदान पर दोनों ने एक दूसरे को अपने जीवनसाथी के रूप में स्वीकार कर लिया.


ऑस्ट्रेलिया फुटबॉल लीग में एडिलेड और कार्लटॉन के बीच खेले गए मुकाबले के बाद 30 साल के रैफरी डिलन टी ने अपनी साथी अंपायर 27 साल की एलेनी ग्लॉफ़्टिस को प्रपोज किया. दोनों पिछले 10 साल से एक साथ हैं.






एडिलेड का यह कपल पहली बार SANFL में मिले थे, दोनों वहां पर काम कर रहे थे. एलेनी ने कहा कि डिलन करियर को आगे बढ़ाने के लिए मेलबर्न आ गए थे. दोनों ही एएफएल के अनुभवी रैफरी है और शनिवार को पहली बार किसी एक मैच में साथ में उतरे.

पहली बार दोनों ने साथ में किया काम

एलेनी ने कहा कि वह पिछले तीन सालों से एएफएल के लिए काम कर रही हैं, जबकि डिलन  को आठ साल के करीब हो गए हैं. इतने सालों के बाद भी उन्होंने इस मैच से पहले कभी भी साथ में काम नहीं किया था. शनिवार को साथ में उनका पहला मैच था. डिलन  बाउंड्री पर थे तो लेनी फील्ड रैफरी थी.

एलेनी ने बताया कि मैच के बाद उनके सा‌थी डिलन ने कहा कि एएफएल अंपायर एसोसिएशन ने एक फोटो लेनी है. इसीलिए वह वापस में मैदान के बीच में आ गए और फिर प्रपोज करने का फैसला लिया. मैदान के बाहर यह देखने के लिए उनके परिवार वाले मौजूद थे.


वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय कप्तान कोहली ने यहां लिया 'पंगा', देखें PHOTOS

गज़ब! फूलों की तारीफ कर किडनैपर के चंगुल से आज़ाद हुई यह खिलाड़ी

First published: July 28, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...