लाइव मैच में तीसरी मंजिल से लड़की पर गिरा ये शख्स, देखिए हैरतअंगेज VIDEO

साउ पाउलो (Sao Paolo) ब्राजील (Brazil) की सबसे बड़ी टीमों में शामिल है जिसका होम ग्राउंड मोरंबी (Morambi) है जहां यह घटना हुई

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 7:18 PM IST
लाइव मैच में तीसरी मंजिल से लड़की पर गिरा ये शख्स, देखिए हैरतअंगेज VIDEO
ब्राजील के मोरंबी स्टेडियम में यह घटना हुई
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 7:18 PM IST
साउ पाउलो. फुटबॉल (Football) के मैदान पर अब तक आपने कई शानदार मैच देखे होंगे लेकिन शनिवार को ब्राजील (Brazil) के मोरांबी स्टेडियम (Morumbi) में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपका दिल दहल जाएगा. मोरंबी स्टेडियम में शनिवार को साउ पाउलो (Sao Paulo) और ग्रेमियो (Gremio) के लाइव मैच के दौरान एक फैन 40 फुट के स्टैंड से नीचे गिर गया.

साउ पाउलो ब्राजील की सबसे बड़ी टीमों में शामिल है जिसका होम ग्राउंड मोरंबी है. अपने होम ग्राउंड पर यह टीम ग्रेमियो नाम के अन्य ब्राजिलियन क्लब के खिलाफ मुकाबला खेल रही थी. उसी वक्त एक फैन स्टेडियम के सबसे ऊपर के डैक की रैलिंग पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था और वह नीचे गिर गया.

40 फुट की ऊंचाई से 23 साल के रियोस डे मेलो दो लोगों के ऊपर गिरे जिनमें से एक 13 साल की बच्ची थी. उनकी कुछ हड्डियों में फ्रेक्चर हुआ लेकिन उनकी जान बच गई, उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. हालांकि इस पूरी घटना में हैरानी की बात रही की  13 साल की बच्ची को खरोंच तक नहीं आई. सोशल मीडिया पर इसके बाद यह वीडियो काफी वायरल हो गया. लोग इसे शेयर करते हुए इस बात पर हैरानी जता रहे हैं कि 40 फुट  से गिरने के बावजूद भी फैन  मौत को मात दे गया वहीं बच्ची को भी कुछ नहीं हुआ.


Loading...

इस घटना को रियोस की गर्लफ्रेंड ने इंटरनेट पर देखा और उनकी मां को फोन करके इसकी जानकारी. रियोस की मां लिलियन ने लोकल मीडिया को बता किया, 'रियोस की गर्लफ्रेंड ने इंटरनेट पर इस घटना को देखा और फौरन उसे फोन किया. फोन किसी और ने उठाया और बताया कि वह रियोस ही थे जिसने साथ यह घटना हुई है. हम बहुत डर गए थे लेकिन उसे जिंदा देखकर हमें राहत मिली. जिस तरह वह इतनी ऊंचाई से गिरा था उससे हमें उम्मीद नहीं थी कि वह जिंदा होगा. उसने मौत को मात दी है.'

दिमित्रोव ने किया फेडरर का शिकार, US Open में रचा इतिहास

इस खास समय और अलग अंदाज में जारी हुआ 2022 FIFA World Cup का लोगो

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 7:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...