• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • प्यार में शादी तक वर्जिन रहे थे काका, पत्नी तलाक देकर अब दुश्मन को करती है डेट

प्यार में शादी तक वर्जिन रहे थे काका, पत्नी तलाक देकर अब दुश्मन को करती है डेट

काका और कैरोलीन साल 2015 में अलग हो गए थे

काका और कैरोलीन साल 2015 में अलग हो गए थे

नौ साल शादी में रहने के बाद कैरोलीन और ब्राजीलियन स्टार काका (KAKA) ने साल 2015 में तलाक ले लिया था

  • Share this:
    नई दिल्ली. कई फुटबॉलर्स की प्रेमकहानियां बिलकुल किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी की तरह होती है. फुटबॉल के दिग्गज रहे काका (Kaka) और उनकी पूर्व पत्नी कैरोलीन (Caroline) की प्रेमकहानी भी कुछ ऐसी ही है. काका या कहे रिकारडो काका (Richardo Kaka) फुटबॉल के स्टार खिलाड़ियों में शामिल रहे हैं. वह इस खेल के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. ब्राजील के इस दिग्गज का जन्म 22 अप्रैल को हुआ था. वह ब्राजील की टीम और ऑरलैंडों सिटी एससी और ब्राजील नेशनल टीम के लिए बतौर मिलफील्डर खेलते रहे. उन्हें साल 2003 में एसी मिलान (AC Milan) ने 72 करोड़ में क्लब में शामिल किया था. करियर में इतनी कामयाबी देखने से पहले ही वह अपना दिल कैरोलीन नाम की लड़की को दे चुके थे.

    हाईस्कूल से प्यार में पड़े काका शादी तक रहे थे वर्जिन
    लियोनेल मेसी (Lionel Messi) और लुइस सुआरेज (Luis Saurez) जैसे खिलाड़ियों की तरह काका की कैरोलीन से पहली मुलाकात तब हुई थी जब वह केवल 16 साल के थे. उस समय कैरोलीन 14 साल की थीं और दोनों हाई स्कूल में थे. काका शुरू से ही प्लेबॉय किस्म के नहीं रहे वह लड़कियों से ज्यादा बात चीत नहीं करते थे. स्कूल में दोनों की मुलाकात हुई. दोनों के परिवार में भी दोस्ती थी. काका उस समय साउ पाउलो क्लब की ओऱ से खेल रहे थे. दोनों के परिवारों ने काका और कैरोलीन की पहचान कराई औऱ दोनों ने एक-दूसरे नंबर भी दे दिया. यहां से पहले दोस्ती औऱ फिर डेट करने लगे. हालांकि दोनों ने ही शर्त रखी थी कि वह शादी तक वर्जिन रहेंगे. उनका मानना था कि उनका प्यार रूह से है शरीर से नहीं. दोनों ने अपना वादा निभाया.

    वेनिस में किया था प्रपोज
    काका ने कैरोलीन से कहा था कि वह उन्हें वेनिस मे कुछ कागजात साइन करने हैं तो वह उनके चलें. वेनिस पहुंचकर वह कैरोलीन को पहले डिनर के लिए ले गए. इसके बाद वह उन्हें उस बिल्डिंग की छत पर ले गए और उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया. कोरलीन ने खुशी के साथ हां कह दिया. इसके बाद दोनों ने 23 दिसंबर 2005 को साउ पाउलो के चर्च में शादी कर ली. साल 2008 में वह पहले बेटे कार्लो के माता-पिता बने वहीं 2011 में बेटी इजाबेला पैदा हुई.

    पहली मुलाकात में इस फुटबॉलर को गर्लफ्रेंड से सुनने को मिली थी डांट, आज बन चुके हैं पावर कपल

    काका के दुश्मन को डेट करने लगी थी कैरोलीन
    साल 2014 में दोनों के तलाक की खबरों ने फैंस को काफी निराश हो गए थे.नौ साल तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए. कैरोलीन ने कहा था कि अगर कोई मर्द धोखा दे तो यह पत्नी की असफलता है. इसके बाद जहां काका ब्राजिलियन मॉडल को डेट करने लगे वहीं कैरोलीन बिजनेसमैच स्कारपा को डेट कर रही थी. स्कारपा को काका का दुश्मन कहा जाता था. केरोलीन को डेट करना शुरू करने के बाद स्कारपा ने कई बार सोशल मीडिया पर खुलेआम काका को अपना दुश्मन कहा था अलग-अलग तरह से उन्हें ट्रोल भी किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज