विरोधी की गर्लफ्रेंड के पीछे पड़ा यह खिलाड़ी, जमकर हुई पिटाई

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 8:41 PM IST
विरोधी की गर्लफ्रेंड के पीछे पड़ा यह खिलाड़ी, जमकर हुई पिटाई
डैनी ड्रिंकवाटर चेल्सी के फुटबॉलर हैं

इस घटना के बाद चेल्सी (chelsea) क्लब ने यह ऐलान किया था कि डैनी (Danny Drinkwater) को एड़ी में लगी चोट के कारण टीम में मौका नहीं दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 8:41 PM IST
  • Share this:
मैनचेस्टर. इंग्लैंड (England) के और चेल्सी (Chelsea) के फुटबॉलर डैनी ड्रिंक वाटर (Danny Drinkwater) पर पिछले रविवार को एक नाइट क्लब के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया जिसके बाद वह घायल हो गए. हमलावरों ने उन्हें बहुत पीटा जिसके बाद वहां हर ओर खून-खून हो गया. ड्रिंक वाटर के साथ यह घटना तब हुई जब उन्हें क्लब में एक लड़की के साथ जबरदस्ती बात करने के कारण क्ल्ब से बाहर निकाल दिया गया था.

डैनी अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने क्लब पहुंचे थे जहां उन्होंने काफी दारू पी जिसके बाद वह नशे की हालत में क्ल्ब में घूम रहे थे. तभी उन्हें वहां एक लड़की दिखाई दी और वह जबरदस्ती उससे बात करने की कोशिश लगे. द सन के मुताबिक चश्मदीदों ने बताया कि वह लड़की के पीछे-पीछे घूम रहे थे. तभी उस लड़की ने फुटबॉलर से कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई है.

विरोधी टीम के खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड को छेड़ा

वह लड़की स्कनथ्रोप के यूनाइटेड क्गोसी एथले की गर्लफ्रेंड थी. क्गोसी डैनी के पास गए और उनसे हट जाने के लिए कहा. इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हो गई और बाउंसर से दोनों को क्लब से बाहर कर दिया. जैस ही डैनी बाहर आए उनपर छह लोगों ने हमला किया उन्हें बुरी तरह चोटिल कर दिया. डैनी के चेहरे पर कई चोट के निशान थे वहीं उनकी एड़ी में भी फ्रेक्चर हो गया है.

इस घटना के बाद चेल्सी क्लब ने यह ऐलान किया था कि डैनी को एड़ी में लगी चोट के कारण टीम में मौका नहीं दिया गया है लेकिन इसकी वजह नहीं बताई गई थी. हालांकि अब जाकर इसकी वजह साफ हुई है कि डोनी को इतनी गंभीर चोट कैसे लगी. डैनी ने घटना के लिए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

शाहरुख खान ने मनाया अपनी टीम की जीत का जश्न, क्रिकेट ग्राउंड पर चीयरलीडर्स के साथ किया डांस

20 साल के हुए शुभमन गिल, केएल राहुल की जगह टीम में मिल सकता है मौका!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...