चेन्नईयन ने एफसी गोवा को 3-0 से हराया, फाइनल में बेंगलुरू से होगी भिड़ंत

17 मार्च को आईएसएल का फाइनल बेंगलुरू में खेला जाएगा. इस बार चेन्नईयन एफसी और बेंगलुरू एफसी का मुकाबला होगा.

भाषा
Updated: March 14, 2018, 4:54 PM IST
चेन्नईयन ने एफसी गोवा को 3-0 से हराया, फाइनल में बेंगलुरू से होगी भिड़ंत
इंडियन सुपर लीग
भाषा
Updated: March 14, 2018, 4:54 PM IST
चेन्नईयन एफसी ने इंडियन सुपर लीग के सेमीफाइनल के दूसरे चरण में शानदार प्रदर्शन करते हुए एफसी गोवा को 3-0 से मात देकर 4-1 के कुल स्कोर से फाइनल में प्रवेश किया, जहां उसका सामना बेंगलुरू एफसी से होगा.

जेजे लालपेखलुआ ने दो गोल दागे और वह मैच के स्टार रहे. उन्होंने 26वें और 90वें मिनट में गोल कर चेन्नईयन एफसी को दूसरी बार आईएसएल फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की.
चेन्नईयन एफसी टीम ने 2015 में खिताब अपने नाम किया था.

नेहरू स्टेडियम में स्थानीय खिलाड़ी धनपाल गणेश ने 29वें मिनट में हेडर से किये गये शानदार गोल से टीम को2-0 से आगे कर दिया था.

चेन्नईयन की टीम अब बेंगलुरू में श्री कांतीवीरा स्टेडियम में 17 मार्च को होने फाइनल में बेंगलुरू एफसी से भिड़ेगी. बेंगलुरू एफसी ने सेमीफाइनल के दोनों चरण में एफसी पुणे सिटी को कुल 3-1 के स्कोर से हराया था.

पहले हाफ में हालांकि गोवा की टीम ने 61 प्रतिशत गेंद पर दबदबा बनाये रखा लेकिन इसका असर मेजबान टीम पर नहीं पड़ा, जिसने पहले हाफ में दो गोल कर लिये.
दोनों टीमों के बीच पहला चरण1-1 से ड्रा पर समाप्त हुआ था.

15 मार्च से मिलेंगे फाइनल के टिकट
हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की आयोजक संस्था फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड ने लीग के चौथे सीजन के फाइनल के टिकट गुरुवार से स्टेडियम के बाहर उपलब्ध होंगे. बयान के मुताबिक, '100 से 700 रुपये के टिकट पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर श्री कांतिरावा स्टेडियम के गेट नंबर-जी पर बेचे जाएंगे. एक व्यक्ति द्वारा ज्यादा से ज्यादा चार टिकट खरीदे जा सकते हैं और इसके लिए उसे फोटो पहचान पत्र चाहिए होगा.'

ये भी पढ़ें:
ऑल इंग्लैंड ओपन 2018: जानें भारतीय खिलाड़ियों का पूरा शेड्यूल, कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच
कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 : भारतीय महिला हॉकी टीम का ऐलान, गोलकीपर सविता की वापसी
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर