• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इस दिग्गज खिलाड़ी ने मॉडल को घर बुलाकर किया रेप! कोरोना वायरस से था संक्रमित

इस दिग्गज खिलाड़ी ने मॉडल को घर बुलाकर किया रेप! कोरोना वायरस से था संक्रमित

चेल्सी के विंगर हैं हडसन

चेल्सी के विंगर हैं हडसन

19 साल के हडसन (Collum Hudson) चेल्सी (Chelsea) के मिड विंगर खिलाड़ी हैं जो मार्च में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे

  • Share this:
    नई दिल्ली. लंदन (London) में रह रहे चेल्सी (Chelsea) के 19 साल  कल्लम हडसन (Collum Hudson) इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) के पहले खिलाड़ी थे जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद से वह क्वारंटाइन में थे. हालांकि लंदन (London) में रहे इस युवा फुटबॉलर को गंभीर आरोपों के कारण गिरफ्तार किया गया है. कुछ दिनों में क्लब का ट्रेनिंग सेशन शुरू होने वाला था हालांकि अब हडसन इसका हिस्सा नहीं होंगे. चेल्सी के इस विंगर पर पुलिस ने रेप के गंभीर आरोप लगाए हैं.

    पुलिस ने हडसन को गिरफ्तार करके लड़की को भेजा अस्पताल
    खबरों के मुताबिक पुलिस को किसी लड़की ने हडसन के घर का पता देकर मदद के लिए बुलाया था. इसके साथ ही उसने डॉक्टर को भी बुलाया था. कहा जा रहा है कि हडसन ने सोशल मीडिया पर इस लड़की से संपर्क किया था औऱ उसे अपने पेंटहाउस पर बुलाया था. उन्होंने लड़की को लाने के लिए अपनी गाड़ी भेजी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खिलाड़ी को गिरफ्तार किया वहीं लड़की की तबियत खराब होने की शिकायत के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह उस लड़की ने पुलिस को फोन करके बताया कि उनके साथ रेप हआ है और उनकी तबियत बहुत बिगड़ चुकी हैं. पुलिस ने खिलाड़ी को मौके पर से गिरफ्तार किया लेकिन जून तक बेल पर छोड़ दिया.

    जल्द शुरू होने वाली प्रीमियर लीग
    इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premier League) के खिलाड़ी और कोच भले ही मैचों से पहले अभ्यास के लिये पर्याप्त समय चाहते हैं लेकिन इसके बावजूद ब्रिटेन (Britian) के संस्कृति मंत्री ओलिवर डोवडेन को जून के मध्य तक यह फुटबॉल चैंपियनशिप शुरू होने की उम्मीद है.

    प्रीमियर लीग के क्लब सप्ताह सामाजिक दूरी बनाये रखने के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अभ्यास पर लौटने के लिये ‘प्रोटोकॉल’ पर हस्ताक्षर कर चुके हैं. इंग्लैंड में शीर्ष लीग का आखिरी मैच नौ मार्च को खेला गया था और न्यूकासल के कोच स्टीव ब्रूस ने कहा कि अगर जून के आखिरी सप्ताह से पहले मैच शुरू होते हैं तो उनके खिलाड़ी चोटिल हो सकते हैं.

    लॉकडाउन के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर को मिली खुशखबरी, मैच फिक्सिंग के कारण 5 साल का लगा था बैन

    ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज का खुलासा - बताया क्यों स्मिथ नहीं बल्कि विराट कोहली हैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज