लाइव टीवी

लोगों को घर में रहने की सलाह देकर इस खिलाड़ी ने की पार्टी, करवा लिया 74 लाख रुपये का नुकसान

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 2:26 PM IST
लोगों को घर में रहने की सलाह देकर इस खिलाड़ी ने की पार्टी, करवा लिया 74 लाख रुपये का नुकसान
जैक ग्रेलिश ने पूरी रात पार्टी की थी (सांकेतिक फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बचने के लिए इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्‍ट करके सभी से घर में रहने की अपील की, मगर इसके कुछ समय बाद ही पड़ोसियों ने हंगामा खड़ा कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 2:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस के चलते इस समय सेलिब्रिटीज फैंस से घर में रहने की अपील कर रहे हैं. एश्‍टन विला के मिडफिल्‍डर जैक ग्रेलिश ने भी कुछ ऐसा ही किया, मगर शायद उन्‍हें भी अंदाजा नहीं था कि इस सलाह के बाद उन्‍हें 74 लाख रुपयों का नुकसान हो जाएगा. दरअसल लोगों को घर में रहने की सलाह देकर जैक खुद बाहर निकल गए.  मगर घर से बाहर निकलने से पहले उन्‍होंने कथित तौर पर पूरी रात पार्टी की और फिर  74 लाख की रेंज रोवर का नुकवान करवा लिया.






द सन की एक रिपोर्ट के नुकसान जैक को उनकी रेंज रोवर के एक तरफ उनके कई पड़ोसियों से बहस करते हुए देखा गया. उनकी कार काफी बुरी स्थिति में थी, जिसकी बंपर और लाइट्स भी टूट गई. लोगों के अनुसार पार्किंग में कार को पीछे की ओर लेते हुए दो लग्‍जरी कारों को हिट करके रेंज रोवर 200 मीटर तक चली गई. इस फुटबॉलर की कार ने लोहे की रेलिंग को भी तोड़ दिया.



coronavirus, stay at home, jack grealish, sports news. कोरोना वायरस, फुटबॉलर, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

फुटबॉलर के पड़ोसियों के अनुसार जैक ने पूरी रात पार्टी की और इसके बाद कार में आए. हालांकि जैक ने दुर्घटनाग्रस्‍त कारों के मालिकों से वादा किया है कि वह उनके नुकसान का भुगतान कर देंगे.

वेस्‍ट मिडलैंड्स पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की है और उन्‍होंने वादा किया है कि वे रेंज रोवर के मालिक से बात करेंगे और आगे की जांच करेंगे. ऐसे समय में जब दुनिया भर के लोगों से आग्रह किया जा रहा है कि वे अपनी कारों को पार्क करके घर में रही रहे. सेलिब्रिटीज भी ऐसी अपील कर रहे हैं. जैक खुद भी यह अपील कर चुके हैं. इसके बावजूद वह अपनी कार से कहीं जाने के लिए बाहर निकले.

एमएस धोनी के भविष्य को लेकर भड़के इरफान पठान, कहा-BCCI दे सवालों के जवाब

लाखों रुपये में बिका कोबी ब्रायंट का एक तौलिया,आखिरी मैच में किया था इस्‍तेमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 2:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading