अपना शहर चुनें

States

सुपरमॉडल इरिना के प्यार में दीवाने थे रोनाल्डो, ब्रेकअप के बाद भी करते थे स्टॉक

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और सुपरमॉडल इरिना शेक
क्रिस्टियानो रोनाल्डो और सुपरमॉडल इरिना शेक

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने पांच साल तक सुपरमॉडल इरिना शेक (Irina Shyak) को डेट किया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 28, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  फुटबॉल के सबसे बड़े स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) आज सबसे कामयाब खिलाड़ियों में शामिल हैं. हाल ही में वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर बन गए थे. सोशल मीडिया पर भी वह सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स हैं. करियर में इन सब कामयाबियों के बीच उनकी निजी जिंदगी भी काफी संतुलित है. वह अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ काफी खुश हैं. चार बच्चों के पिता बन चुके रोनाल्डो का नाम पहले कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है.  

रोनाल्डो ने लंबे समय तक सुपर मॉडल इरिना शायक को डेट किया था. पांच फुट दस इंच की इरीना का पूरा नाम है इरीना वेलेरीव्ना शायखिस्लामोवा. उन्हें दुनिया की सुंदर महिलाओं में एक माना जाता है. वो सुपरमॉडल भी हैं. क्रिस्टियानो से उनकी मुलाकात साल 2010 में अर्मानी के एक इवेंट में हुई. फिर दोनों को करीब आने में देर नहीं लगी. दोनों करीब चार साल साथ रहे. यानि वो पहली ऐसी महिला थीं, जो रोनाल्डो को इतने दिनों तक बांध पाईं.

2011 में की थी सगाई
साल 2011 में दोनों की सगाई की खबरें भी सामने आई थीं. इसका खुलासा हुआ जब रोनाल्डो मैड्रिड में गोल्डन बूट अवॉर्ड लेने गए थे और उस दौरान इरिना भी वहां मौजूद थी और उनके हाथ में अंगूठी थी. बाद में कहा गया कि उसी साल फरवरी में रोनाल्डो ने इरिना को प्रपोज किया था. इरिना इसके बाद लगभग जरूरी मौके पर रोनाल्डो के साथ नजर आते थे. चाहे वह फुटबॉल मैच हो या अवॉर्ड फंक्शन. इस दौरान वह उनके परिवार के खासतौर पर बेटे क्रिस्टियानों रोनाल्डो जूनियर के साथ समय बिताती देखी जाती थी.
2014 में अलग हो गए थे रोनाल्डो और इरिना


इरिना अगर उनके साथ परिवार बनाने के सपने देखने लगी थीं तो रोनाल्डो की मां को उनमें अपनी बहू नजर आने लगी थी. रोनाल्डा और इरिना शायक दिसंबर, 2014 में आखिरी बार साथ दिखाई दिए थे. उसके बाद से दोनों पब्लिकली नहीं दिखे, जबकि 5 फरवरी को रोनाल्डो ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया. इस पार्टी में भी इरिना नहीं आईं थी. 2010 के बाद से यह पहला मौका था, जब रोनाल्डो की किसी पार्टी में इरिना नहीं आईं. यहीं से उनके ब्रेकअप की पुष्ठि हो गई थी.

इरिना को स्टॉक करते थे रोनाल्डो
हालांकि इरिना को दिल से निकालने में रोनाल्डो को काफी समय लग गया. वह ब्रेकअप के बाद भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे. इस बात की चर्चा तब अचानक होने लगी जब रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर इरिना की दो पुरानी तस्वीरें अचानक से लाइक कर दी.

ब्राजिलियन मॉडल के साथ जुड़ा था नाम
एक ब्रिटिश अखबार के मुताबिक इरिना ने कहा की, मुझे अब सच पता लगा है और मुझे लगता है मुझे धोखा दिया गया है. अन्य लड़कियों के साथ होने की अफवाहें आयी तब मैंने उनपर विश्वास किया मुझे बुरा लग रहा है की रोनाल्डो ने मुझे मूर्ख बनाया. इरिना और रोनाल्डो के साथ रहते उनका नाम ब्राजिलियन मॉडल के साथ जुड़ा था. हालांकि इरिना ने कहा था कि उन्हें रोनाल्डो पर भरोसा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज