क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो को राहत, महिला ने वापस लिया रेप का केस

रोनाल्‍डो अभी इटली के फुटबॉल क्‍लब युवेंटस के लिए खेलते हैं. उनकी गिनती सबसे अमीर खिलाड़ियों में होती है.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 7:23 PM IST
क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो को राहत, महिला ने वापस लिया रेप का केस
क्रिस्टियानो रोनाल्डो. (File Photo)
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 7:23 PM IST
पुर्तगाल के करिश्माई फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला वापस ले लिया गया है. उनके खिलाफ आरोप लगाने वाली महिला ने मामला वापस ले लिया है. कैथरीन मायोर्गा नाम की एक महिला सितंबर 2018 में रोनाल्डो पर लास वेगास के पाल्मस कैसीनो रेसोर्ट के एक पेंटहाउस में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. यह घटना जून 2009 की थी जब रोनाल्डो रियल मेड्रिड में शामिल हुए थे. पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार, उस समय 24 वर्षीय रोनाल्डो में छुट्टियां बना रहे थे और महिला से कसीनो में स्थित रेन नाइटक्लब में मिले थे.

समाचार एजेंसी एएफपी ने बताया कि रोनाल्डो ने मायोर्गा के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया. रोनाल्डो ने दुष्कर्म करने के बाद महिला को जाने दिया. उन्होंने महिला से माफी भी मांगी, इससे पहले वह एक जेंटलमैन की तहर पेश आ रहे थे. दस साल तक चुप रहने के बाद मायोर्गा ने मामले का खुलासा किया था. उन्होंने कहा कि रोनाल्डो के लोगों ने उन्हें 375,000 डॉलर देकर चुप रहने को भी कहा था.



पिछले महीने लास वेगास के एक स्टेट कोर्ट में मामले को खारिज करने के लिए नोटिस दिया गया था. हालांकि, उसमें यह नहीं बताया गया था कि रोनाल्डो के साथ किसी प्रकार का समझौता हुआ है या नहीं. पिछले महीने मामले के सार्वजनिक होने के बाद लास वेगास पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपों की दोबारा जांच शुरू की थी. रोनाल्डो ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सार्वजनिक रूप से खारिज किया था.

बता दें कि रोनाल्‍डो अभी इटली के फुटबॉल क्‍लब युवेंटस के लिए खेलते हैं. उनकी गिनती सबसे अमीर खिलाड़ियों में होती है.

14 साल बाद एक बार फिर चैंपियंस लीग का खिताब लिवरपूल के नाम 

सेरेना को इस खिलाड़ी ने कहा बुरे व्यवहार वाली महिला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...