रीयाल मेड्रिड को छोड़कर यूवेंट्स में शामिल होंगे रोनाल्डो, समर्थकों से कहा- प्लीज मुझे समझें

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (File Photo)

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (File Photo)

स्पेनिश क्लब ने ट्रांसफर की राशि की जानकारी तो नहीं दी लेकिन स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार यह 10.50 करोड़ यूरो (12 करोड़ डॉलर) तक हो सकती है.

  • Share this:
 

मंगलवार को रीयाल मेड्रिड ने पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इतालवी क्लब यूवेंट्स में शामिल होने की घोषणा की है. रोनाल्डो ने कहा कि उनके जीवन में एक नई शुरुआत का वक्त आ गया है.

रीयाल मेड्रिड ने खिलाड़ी के ट्रांसफर की घोषणा करते हुए कहा, ‘‘ रीयाल मैड्रिड उस खिलाड़ी का आभार जताना चाहता है जिसने दिखाया कि वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है और जो हमारे क्लब और विश्व फुटबॉल के इतिहास के सबसे शानदार दौर में से एक में उसके साथ रहा.’’



हालांकि स्पेनिश क्लब ने ट्रांसफर की राशि की जानकारी तो नहीं दी लेकिन स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार यह 10.50 करोड़ यूरो (12 करोड़ डॉलर) तक हो सकती है.
ये भी पढ़ें: Love Story: रोनाल्डो की तमाम प्रेमिकाएं, लेकिन हैं चार बच्चों के कुंवारे बाप

रीयाल मेड्रिड की वेबसाइट पर डाले गए एक पत्र में रोनाल्डो ने कहा कि क्लब के साथ बिताया गया उनका समय उनके जीवन के सबसे खुशनुमा समय में से एक रहा है.

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं इस क्लब, प्रशंसकों और इस शहर का आभार जताना चाहता हूं. लेकिन मेरे जीवन में नई शुरुआत का समय आ गया है. इसलिए मैंने क्लब से मेरा ट्रांसफर मंजूर करने को कहा था.’’

फुटबॉलर ने कहा, ‘‘ मैं सबसे, खासकर हमारे समर्थकों से अपील करता हूं कि कृपया मुझे समझें."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज