लाइव टीवी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सुनाई अपनी गरीबी की कहानी, इन लड़कियों से बर्गर मांगकर भरते थे पेट

News18Hindi
Updated: September 20, 2019, 7:55 AM IST
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सुनाई अपनी गरीबी की कहानी, इन लड़कियों से बर्गर मांगकर भरते थे पेट
क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में शामिल हैं

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 12 साल के थे वह लिसबन में रहते थे तब उनके पास पैसे नहीं थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2019, 7:55 AM IST
  • Share this:
लंदन. क्रिस्टियानो रोनाल्डो  (Cristiano Ronaldo) आज फुटबॉल का जगत का सबसे बड़ा नाम है. अपने करियर में कई रिकॉर्ड बना चुके रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo)  दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में शामिल हैं. आज वह जिस तरह की लाइफस्टाइल जीते हैं उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि एक समय पर भूख लगने पर मैकडोनाल्ड (Mc Donald)  के बचे हुए बर्गर खाने के लिए भीख मांग चुके हैं.

बर्गर के लिए मांगी थी भीख
रोनाल्डो ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह 12 साल के थे वह लिस्बन में रहते थे तब उनके पास पैसे नहीं थे. रात में जब उन्हें भूख लगती थी तब वह पास एक मैकडोनाल्ड के आउटलेट पर जाते थे. रोनाल्डो ने बताया कि वह मैकडोनाल्ड के बैक किचन में जाकर पूछा करते थे कि क्या बर्गर बचे हुए हैं. तब वहां काम करने वाली तीन लड़कियां उन्हें बचे हुए बर्गर खाने को देतीं थीं. उनमें से एक का नाम एडेना था.

पीयर्स मोर्गन को दिए इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि वह काफी समय से उन लड़कियों को ढूंढ रहे हैं लेकिन वह आज तक उनसे मिल नहीं पाए हैं. उन्होंने पुर्तगाल में उन लड़कियों से मिलने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए. रोनाल्डो ने कहा कि इस इंटरव्यू की मदद से वह उन लड़कियों को ढूंढ़ना चाहते हैं ताकी वह उन्हें अपने घर बुलाकर उनके साथ डिनर करते हुए उनका धन्यवाद कर सकें. मुश्किल समय में उन्होंने रोनाल्डो की मदद की जिसकी वह बहुत कद्र करते हैं.

पूरी हुई बर्गर देने वाली लड़कियों की तलाश
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इंटरव्यू के बाद लगता है कि उन लड़कियों की तलाश पूरी हो गई है. ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मोर्गन ने ट्वीट किया है कि शायद हमने एडेना को तलाश लिया है. पुर्तगाली रेडियो ने भी बाकी बची दो में से एक लड़की को ढूंढ लिया है. पाउला लेका नाम की यह महिला खुद ही सामने आईं और खुद को मैक्डोनाल्ड का पूर्व कर्मी बताते हुए रोनाल्डो की कहानी की पुष्टि की. पाउला ने बताया कि काम के दौरान तब एडेना उनसे सीनियर थीं. हालांकि अब वह एडेना के संपर्क में नहीं हैं. पाउला ने बताया कि उस दौरान रोनाल्डो और उनके दोस्त आते थे. जब हमारे पास बर्गर बच जाते थे तो मैनेजर की अनुमति से हम वो बर्गर उन लोगों को दे देते थे. रोनाल्डो उन सभी लोगों में से सबसे शर्मीले ‌थे. ऐसा लगभग हर रात को होता था.

रेप के आरोपों पर बात करते हुए रोए रोनाल्डो
Loading...

इंटरव्यू के दौरान यह कहते हुए रोनाल्डो की आंखें भर आईं कि किस तरह बिना वजह के उन पर रेप के आरोप लगाए गए. रोनाल्डो  ने यह भी कहा कि किस तरह उन्होंने 17 कारें खरीदीं और अच्छा बैंक बैलेंस बनाया. रोनाल्डो ने इस बात को लेकर भी अफसोस जाहिर किया कि उनके पिता का निधन उस समय हुआ, जब वह सिर्फ 20 साल के थे और वह उनकी सफलता का जश्न नहीं मना सके.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंटरव्यू में कहा- गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स, मेरे पूरे करियर के बेस्ट गोल से बेहतर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...