• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • भाई की गर्लफ्रेंड के साथ घर में था इंग्लैंड का यह खिलाड़ी, तभी चाकू की नोंक पर लूट ले गए चोर

भाई की गर्लफ्रेंड के साथ घर में था इंग्लैंड का यह खिलाड़ी, तभी चाकू की नोंक पर लूट ले गए चोर

डेल अल्‍ली भाई और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ घर कार्ड्स खेल रहे थे (फाइल फोटो)

डेल अल्‍ली भाई और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ घर कार्ड्स खेल रहे थे (फाइल फोटो)

दो चोरों ने इस खिलाड़ी के घर में तोड़फोड़ भी की. घटना में इंग्लिश खिलाड़ी को चोट भी आई.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर में खेल इवेंट्स नहीं हो रहे हैं. ऐसे में खिलाड़ी घर में कैद हैं. परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इंग्‍लैंड के स्‍टार‍ मिडफील्‍डर डेल अल्‍ली (Dela Alli) भी नॉर्थ लंदन के अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. मगर इस दौरान उनका घर चोरों के निशाने पर आ गए. चाकू की नोंक पर चोर उनके घर में काफी कुछ लूटकर ले गए. अल्‍ली के साथ यह घटना बुधवार को उस समय घटी, जब वह अपने भाई, उनकी गर्लफ्रेंड और एक दोस्‍त के साथ घर में कार्ड्स खेल रहे थे.

    dele alli, football, sports news, डेल अल्‍ली, फुटबॉल, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

    इस महामारी के कारण मैदान से दूर घर पर रह रहे 24 साल के डेल और उनके भाई हैरी हिकफोर्ड को इस घटना में कथित तौर पर चोट भी लगी. डेल के अनुसार अचानक ही दो लोग उनके घर में घुस गए और तोड़फोड़ करने लगे. उस समय घर पर उनकी दोस्‍त भी मौजूद थी और वो चोरों ने उन लोगों को धमकी भी दी. पुलिस के अनुसारर दो व्‍यक्ति डेल के घर में घुसे थे और गहने, महंगी घड़ी आदि चुराकर ले गए. पुलिस ने कहा कि पूछताछ जारी है. इस घटना की जानकारी कुछ ही देर में हर जगह फैल गई और देखते ही देखते इस खिलाड़ी के पास फोन और मैसेज आने लगे. डेल अल्‍ली ने ट्वीट किया कि सभी के मैसेज के लिए शुक्रिया, बहुत ही डरावना अनुभव था, मगर हर सभी ठीक हैं. समर्थन की सराहना करते हैं. जून में इंग्लिश प्रीमियर लीग के आयोजन की उम्‍मीद से पहले वह अगले सप्‍ताह ट्रेनिंग की शुरुआत कर सकते हैं.



    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज