Home /News /sports /

english premier league liverpool beat aston villa to move equal with manchester city

Premier League: एस्टन विला को हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी के बराबर पहुंचा लिवरपूल

प्रीमियर लीग के मुकाबले में लिवरपूल ने एस्टोन विला को मात दी. (AFP)

प्रीमियर लीग के मुकाबले में लिवरपूल ने एस्टोन विला को मात दी. (AFP)

English Premier League: एस्टन विला को हराने के बाद जर्गेन क्लोप की टीम लिवरपूल अंकों के मामले में मैनचेस्टर सिटी की बराबरी पर पहुंच गई है. हालांकि मैनचेस्टर सिटी बेहतर गोल औसत के आधार पर अब भी टॉप पर बरकरार है.

बर्मिंघम. लिवरपूल ने एक गोल से पिछड़ने के बाद एस्टन विला को 2-1 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग में खिताबी दौड़ को रोमांचक बनाए रखा है. लिवरपूल के लिए विजयी गोल 65वें मिनट में सादियो माने ने हेडर पर किया. अब इस जीत के बाद जर्गेन क्लोप की टीम अंकों के मामले में मैनचेस्टर सिटी की बराबरी पर पहुंच गई है. हालांकि मैनचेस्टर सिटी बेहतर गोल औसत के आधार पर अब भी टॉप पर बरकरार है.

गत चैंपियन टीम को अगला मैच बुधवार को वोल्वरहैम्पटन से खेलना है जिसके बाद दोनों टीमों को 2-2 मैच और खेलने होंगे. लिवरपूल अपना अगला लीग मैच साउथम्पटन में खेलेगी. इसके पहले सिटी को वोल्व्स और वेस्ट हैम से मुकाबले खेलने हैं.

इसे भी देखें, सुनील छेत्री क्या एशियाई क्वालीफायर से पहले पूरी तरह फिट हो पाएंगे? कोच स्टिमक ने दिया बड़ा अपडेट

विला के बॉस स्टीवन गेरार्ड परिणाम से निराश नजर आए. उन्होंने कहा, ‘खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से शत प्रतिशत देने की कोशिश की लेकिन मैं अपनी टीम से और अधिक नहीं मांग सकता. मुझे लगता है कि सकारात्मक बात यह है कि खिलाड़ी वास्तव में खुश हैं और उन्होंने अपनी शैली में बदलाव किया है.’

इस बीच लिवरपूल को बड़ा झटका लगा जब फैबिन्हो को पहले हाफ में ही हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण बाहर होना पड़ा. चेल्सी के खिलाफ शनिवार के एफए कप फाइनल मैच में उनके खेलना संदिग्ध लग रहा है.

Tags: English premier league, Football, Liverpool, Manchester city, Premier league, Sports news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर