FIFA WC 2018: फैंस ने लियोनल मेसी और रोनाल्‍डो की जमकर उड़ाई खिल्‍ली

रोनाल्‍डो-मेसी

रोनाल्‍डो-मेसी

शनिवार को जो कुछ भी हुआ उससे दुनिया सकते में है. एक ही दिन में फीफा वर्ल्ड कप की दो बड़ी टीमें अर्जेंटीना और पुर्तगाल प्री क्वार्टर-फाइनल से बाहर हो गईं.

  • Share this:
फ्रांस ने जैसे ही अर्जेंटीना को प्री-क्‍वार्टर फाइनल मैच में 4-3 से हराया वैसे ही लियोनल मेसी के चौथे वर्ल्‍ड कप अभियान का निराशाजनक अंत हो गया. जबकि ऐसे ही हालात कुछ क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के हैं, क्‍योंकि उनकी पुर्तगाल टीम भी उरुग्‍वे के खिलाफ 2-1 की हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गई है.

यकीनन शनिवार को जो कुछ भी हुआ उससे दुनिया सकते में है. एक ही दिन में फीफा वर्ल्ड कप की दो बड़ी टीमें अर्जेंटीना और पुर्तगाल प्री क्वार्टर-फाइनल से बाहर हो गईं. टीम के साथ-साथ दो ऐसे दिग्गज खिलाड़ियों के वर्ल्ड कप का सफर भी खत्म हो गया जो शायद अब आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे थे.
संयोग वाली बात ये है कि ये दोनों खिलाड़ी पांच बालोन डी'ओर खिताब जीत चुके हैं और दुनियाभर में लाखों करोड़ों प्रशंसक हैं.

19 साल के एम्बाप्पे ने अर्जेंटीना के खिलाफ इस मैच में दो गोल दागे और मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता. सच कहा जाए तो एम्‍बाप्‍पे की ही बदलौत उरुग्‍वे ने रोमांचक मुकाबले में मेसी एंड कंपनी को मात दी. जबकि पुर्तगाल को भी 2-1 की करारी हार झेलनी पड़ी.
मेसी और रोनाल्‍डो का उड़ रहा है मजाक


अर्जेंटीना और पुर्तगाल के बाहर होने के बाद फुटबॉल वर्ल्‍ड के सुपरस्‍टार लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है.

It's been a long day

A post shared by All India Bakchod (@allindiabakchod) on


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज