हैट्रिक के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दिए 5 ऐसे बयान, जो उड़ा देेंगे विपक्षी टीमों की नींद!

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्पेन के खिलाफ 3 गोल किए, वो मैन ऑफ द मैच चुने गए

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्पेन के खिलाफ 3 गोल किए, वो मैन ऑफ द मैच चुने गए

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्पेन के खिलाफ 3 गोल किए, वो मैन ऑफ द मैच चुने गए

  • Share this:
वर्ल्ड कप 2018 के पहले ही मैच में पुर्तगाल के सामने स्पेन के रूप में बड़ी चुनौती थी. सभी जानकार इस मैच में स्पेन को ही फेवरेट बता रहे थे लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जादुई प्रदर्शन ने एक बार फिर सभी को खामोश कर दिया. स्पेन के खिलाफ पुर्तगाल के कप्तान ने 3 गोल दागकर मैच को 3-3 से ड्रॉ कराया और बेहद महत्वपूर्ण एक अंक हासिल किया. रोनाल्डो को तीन गोलों के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. रोनाल्डो ने इस मैच के बाद 5 बड़े बयान दिए. आइए डालते हैं उन पर एक नजर:

स्पेन के खिलाफ मुकाबला बेहद अहम था. हर मैच हमारे लिए अहम है. हम इस मुकाबले में फेवरेट्स नहीं थे. उम्मीद है कि हम अगले दो मैच जीतेंगे और 4 अंक हासिल कर आगे क्वालीफाई करेंगे.

हमें पता था कि स्पेन के खिलाफ चुनौती मुश्किल रहेगी. मुझे खुशी है कि पुर्तगाल ने इस मैच में अपनी जान लड़ा दी. हमें कई मौके मिले, हमने अच्छा प्रदर्शन किया और हम एक अंक के हकदार थे.

ये मेरे लिए बेहद ही खास और खुशी भरा लम्हा है. मुझे लक्ष्य(1 से ज्यादा गोल) हासिल करने में समय लगा. हमें पता था कि हम वर्ल्ड कप जीतने के दावेदारों में से एक हैं.



मैं अपने निजी रिकॉर्ड की बात करूं तो मैं बेहद खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं और रिकॉर्ड तोड़ूंगा.

हम जानते हैं कि 4 अंक हासिल करना बेहद जरूरी है. हमें हर मैच में अच्छा खेलना होगा. आगे भी हमें मोरक्को और ईरान जैसी अच्छी टीमों से मुकाबला करना है. जीत के लिए हमें शांत रहकर अच्छा प्रदर्शन करना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज