नेमार पर लगा रेप का आरोप, पिता बोले- ब्लैकमेल कर रही है महिला

नेमार के पिता और मैनेजर ने इस आरोप को झूठा करार देते हुए इसे ब्लैकमेलिंग का हथकंडा करार दिया है.

News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 3:11 PM IST
नेमार पर लगा रेप का आरोप, पिता बोले- ब्लैकमेल कर रही है महिला
नेमार की बढ़ सकती है मुश्किल. (AP)
News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 3:11 PM IST
ब्राजील के सुपरस्टार फुटबॉलर नेमार जूनियर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. उन पर पैरिस में महिला से रेप करने का आरोप लगा है और इसका खुलासा ब्राजिलियन मीडिया ने किया है. हालांकि नेमार के पिता और मैनेजर ने आरोप को झूठा करार देते हुए इसे ब्लैकमेलिंग का हथकंडा करार दिया है.

साओ पाउलो पुलिस के पास दर्ज शिकायत के अनुसार, नेमार पर पीड़िता की असहमति के बावजूद उसके साथ यौन संबंध बनाने का आरोप है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अज्ञात महिला ब्राजील की ही है और उसकी नेमार से इंस्टाग्राम के माध्यम से मुलाकात हुई थी. चैटिंग के दौरान नेमार ने मई में उस महिला को पैरिस आकर मिलने को कहा था और नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और दोनों के बीच बातचीत हुई. इसी दौरान उन्‍होंने महिला की सहमति के बिना यौन संबंध बना लिए थे. जबकि इस दौरान वह आक्रामक होने के साथ हिंसक नजर आ रहे थे.

बेटे के बचाव में उतरे पिता

इस मामले में नेमार के पिता नेमार सांतोस ने एक इंटरव्यू में इन सभी बातों का खंडन किया है. उन्होंने कहा, 'यह सच नहीं है. वह अपराध कर ही नहीं सकते. मेरा बेटा ब्लैकमेलिंग का शिकार बनाया गया है. हमारे पास सभी सबूत हैं और हमने अपने वकील को दे दिए हैं.'

बहरहाल, कुछ दिन पहले की नेमार से ब्राजील फुटबॉल टीम की कप्तानी छीन ली गई है. उनकी जगह डानी एल्वेस को कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के लिए टीम की कमान सौंपी गई. जबकि नेमार फिलहाल ब्राजील में ही हैं और कोपा अमेरिका की तैयारी कर रहे हैं.

नेमार के पिता ने आगे, 'मेरा बेटा कई मामलों में आरोपी हो सकता है, लेकिन मुझे पता है वह किस तरह का इंसान है. उसे फंसाया जा रहा है.'
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, ब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...