• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • कोरोना के खौफ के बीच अचानक हुआ मैच, तभी पहुंची पुलिस और फिर स्‍टार खिलाड़ी की...

कोरोना के खौफ के बीच अचानक हुआ मैच, तभी पहुंची पुलिस और फिर स्‍टार खिलाड़ी की...

भारत में फंसे हैं कई विदेशी खिलाड़ी

भारत में फंसे हैं कई विदेशी खिलाड़ी

अचानक हुए मैच में एक स्‍टार खिलाड़ी हिस्‍सा लेने पहुंचा. दरअसल इस खिलाड़ी का कहना है कि कई दिनों तक बैठे रहने के बाद वह खुद का रोक नहीं पाए

  • Share this:
    पेरिस. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हर किसी की जिंदगी की रफ्तार धीमी हो गई है. अधिकतर देश अभी भी लॉकडाउन (Lockdown) है. लोग घरों में कैद हैं. खेल के मैदान सूने पड़े हुए हैं. खिलाड़ी घरों में कैद हैं. हालांकि अब धीरे- धीरे खेल फिर से शुरू करने की कोशिश की जा रही है. मगर यह कई खिलाड़ियों के लिए परेशानी भी बन गया. दरअसल फ्रांस में अचानक एक जगह फुटबॉच का मैच आयोजित किया गया, जिसमें फुटबॉल खिलाड़ी गेएटन लाबोर्डे हिस्‍सा लेने पहुंच गए. कोरोना के खौफ के बीच अचानक आयोजित हुए मैच में हिस्‍सा लेने लार्बोर्ड को भारी पड़ा और उन्‍हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी.

    दरअसल फ्रांस में कोरोना वायरस (Coronavirus)  महामारी के कारण फुटबॉल मैचों पर अप्रैल में रोक लगा दी गयी थी. देश में 11 मई को लॉकडाउन हट गया था, लेकिन नौ से अधिक लोगों के जमावड़े पर मनाही है. दक्षिण-पश्चिम फ्रांस में मोंट-डे-मार्सन में 23 मई को खेले गए इस मैच में मोंटपेलियर के अग्रिम पंक्ति के इस खिलाड़ी के साथ सेंट-एटिने के लोइस ने भी भाग लिया था.

    खुद को रोक नहीं पाया यह खिलाड़ी

    स्‍टार खिलाड़ी लाबोर्डे ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे अच्छी तरह पता है कि मैंने अच्छा उदाहरण पेश नहीं किया है. मैं इस हरकत की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. मैं विनम्रता से माफी मांगता हूं. उन्होंने कहा कि कई दिनों तक बैठे रहने के बाद मैं खुद का रोक नहीं पाया. जब मुझे महसूस हुआ कि वहां हमारे साथ मैदान में बहुत सारे लोग हैं. जब वहां पुलिस पहुंची तो मुझे गलती का अहसास हुआ.  चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ यह वायरस कुछ ही समय में पूरी दुनिया में फैल गया. दुनिया भर में 55 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं.

    खेल जगत में मची अफरा- तफरी, एक ही टीम के 16 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, 250 के हुए टेस्‍ट

    हॉकी इंडिया में दो कर्मचारी कोरोना से संक्रमित, 14 दिन के लिए बंद हुआ कार्यालय

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज