• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • जिस हॉस्पिटल में हुआ जन्‍म, कोरोना से लड़ने के लिए उसे दिग्‍गज खिलाड़ी ने दिए करोड़ों रुपये

जिस हॉस्पिटल में हुआ जन्‍म, कोरोना से लड़ने के लिए उसे दिग्‍गज खिलाड़ी ने दिए करोड़ों रुपये

इस दिग्‍गज खिलाड़ी ने दो हॉस्पिटल्‍स को बराबर का दान दिया है, जिसमें से एक हॉस्पिटल में उनका जन्‍म हुआ था

इस दिग्‍गज खिलाड़ी ने दो हॉस्पिटल्‍स को बराबर का दान दिया है, जिसमें से एक हॉस्पिटल में उनका जन्‍म हुआ था

  • Share this:
    लंदन. दुनिया के दिग्‍गज फुटबॉलर गैरेथ बेल (Gareth Bale) ने एक खास हॉस्पिटल को कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए करीब पांच करोड़ रुपये की मदद की है. वेल्‍स के अटैकर गैरेथ के लिए यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल्‍स ऑफ वेल्‍स काफी खास है, क्‍योंकि इसी हॉस्पिटल में उनका जन्‍म हुआ था. 30 साल के रियल मैड्रिड के स्‍टार खिलाड़ी गैरेथ ने इस हॉस्पिटल को सवा छह लाख डॉलर यानी करीब 4 करोड़ 70 लाख रुपये दान दिया है. 2013 में रियल मैड्रिड से जुड़ने के बाद वह चार बार चैंपियंस लीग का खिताब जीत चुके हैं. कैड्रिफ एंड वेल हेल्‍थ बोर्ड की ओर से ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में गैरेथ ने कहा कि वो इस वीडियो को इसीलिए बना रहे हैं ताकि इस वायरस से लड़ रहे हर व्‍यक्ति का और एनआईएस में कड़ी मेहनत करने वालों का वह शुक्रिया अदा कर सके.



    उन्‍होंने कहा कि वेल्‍स का यह हॉस्पिटल्‍स उनके दिल के काफी करीब है, क्‍योंकि यहीं पर उनका जन्‍म हुआ था. वो और उनका परिवार भी इस लड़ाई में उनकी मदद करना चाहता था. गैरेथ ने कहा कि वो लोग काफी अच्‍छा काम कर रहे हैं. इस खिलाड़ी ने कुल मिलाकर साढ़े 12 लाख डॉलर हॉस्पिटल को डोनेट किए है, जिसमें से आधे वेल्‍स के हॉस्पिटल को और आधे स्‍पेन के मैड्रिड के एक हॉस्पिटल को दिए. स्‍पेन में इस वायरस के कारण 20 हजार से अधिक मौतें पहले ही हो चुकी हैं.

    करोड़ों रुपये कमाने वाली महिला पहलवान ने बनाया सेक्स वीडियो, करियर हुआ तबाह...

    क्वालिफाई किए बगैर ही ओलिंपिक में हिस्सा लेगा 16 साल का यह भारतीय खिलाड़ी!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज