लड़की ने बताया मैसी, रोनाल्‍डो और नेमार के गोल मारने का तरीका, वीडियो मचा रहा धूम

एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की इन सभी फुटबॉलर्स के गोल करने के तरीकों को दिखाती है. यह वीडियो काफी फनी है.

News18Hindi
Updated: November 26, 2018, 10:22 PM IST
लड़की ने बताया मैसी, रोनाल्‍डो और नेमार के गोल मारने का तरीका, वीडियो मचा रहा धूम
(Photo: Video Grab)
News18Hindi
Updated: November 26, 2018, 10:22 PM IST
मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो, लियोनल मैसी, पॉल पोग्‍बा और नेमार के दुनियाभर में करोड़ों दीवाने हैं. इन खिलाड़ियों की खेलने की शैली काफी अलग है और उनके फैंस अपने-अपने पसंदीदा फुटबॉलर की स्‍टाइल की तारीफ करते हैं. अभी एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की इन सभी फुटबॉलर्स के गोल करने के तरीकों को दिखाती है. यह वीडियो काफी फनी है.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की रोनाल्‍डो, मैसी, पोग्‍बा और नेमार के क्‍लब की जर्सी पहने हुए हैं और एक-एक करके चारों के पेनल्‍टी पर गोल करने के तरीकों को दिखाती है. सबसे पहले वह रोनाल्‍डो की पेनल्‍टी किक को दिखाती है और उसी तरह से जश्‍न भी मनाती है.

इसके बाद मैसी, पोग्‍बा और नेमार की बारी आती है. नेमार की शैली में पेनल्‍टी किक मारने के बाद वह घुटना पकड़कर लेट जाती है. इसके जरिए वह नेमार के चोट का दिखावा करने का भी मजाक बनाती है.

मशहूर बिजनेसमैन और आईपीएल की टीम रही राइजिंग पुणे सुपरजाएंटस के मालिक संजीव गोयनका के भाई हर्ष गोयनका ने यह वीडियो ट्वीट किया है. गोयनका के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक करीब 2800 बार रीट्वीट किया गया और करीब सात हजार लोगों ने लाइक किया.



मैसी और नेमार स्‍पेनिश फुटबॉल क्‍लब बार्सिलोना में एक साथ खेल चुके हैं. अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर दोनों क्रमश: अर्जेंटीना और ब्राजील की ओर से खेलते हैं. नेमार ने अब बार्सिलोना छोड़ दिया है. वे अब पेरिस सेंट जर्मेन के सदस्‍य हैं. मैसी बार्सिलोना के साथ ही बने हुए हैं. वहीं रियाल मेड्रिड की ओर से बरसों तक फुटबॉल खेलने वाले पुर्तगाली खिलाड़ी रोनाल्‍डो अब यूवेंटस के साथ हैं.

फ्रांस के स्‍टार फुटबॉलर पोग्‍बा इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम मैनचेस्‍टर यूनाइटेड के लिए खेलते हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...