2022 FIFA WC Qualifier: एशियन चैंपियन के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के आयोजित होगा खास कैंप

2022 FIFA WC Qualifier: एशियन चैंपियन के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के आयोजित होगा खास कैंप
प्रैक्टिस सेशन के दौरान भारतीय फुटबॉल टीम

भारत ने पिछले साल एशियाई चैंपियन कतर (Qatar) के खिलाफ ड्रॉ मैच खेलकर सबको हैरान कर दिया था

  • Share this:
भुवनेश्वर. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) अक्टूबर में कतर ( Qatar) के खिलाफ 2022 विश्व कप के क्वालीफाइंग दौर के मैच से पहले सितंबर की शुरुआत में भुवनेश्वर में सीनियर राष्ट्रीय पुरुष टीम के लिए शिविर के आयोजन की योजना बना रहा है. एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास (Kushal Das) ने कहा कि राष्ट्रीय शिविर के आयोजन को लेकर जल्द ही ओडिशा सरकार का जवाब मिलने की उम्मीद है. अगर ऐसा होता है तो खिलाड़ियों को एशियाई चैंपियन कतर (Qatar) के खिलाफ आठ अक्टूबर को होने वाले मैच से पूर्व तैयारी के लिए एक महीने का समय मिलेगा.

सितंबर ने लगेगा भारतीय टीम का शिविर
दास ने बातचीत के दौरान एआईएफएफ टीवी से कहा, ‘हम सीनियर पुरुष टीम के लिए सितंबर की शुरुआत में शिविर की योजना बना रहे हैं. हम भुवनेश्वर में शिविर चाहते हैं क्योंकि कतर के खिलाफ मैच वहीं होना है.’ उन्होंने कहा, ‘हम ओडिशा सरकार और भारतीय खेल प्राधिकरण के संपर्क में भी हैं. हमें उनकी भी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है. यह अजीब स्थिति है लेकिन हालात को देखते हुए हमें सर्वश्रेष्ठ संभव समाधान निकालना होगा.’

महान गेंदबाज वकार यूनुस ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को सरेआम कह दिया था धोखेबाज, जानिए क्यों
गर्लफ्रेंड के लिए जोफ्रा आर्चर ने तोड़ा था अहम नियम, नहीं खेल पाए दूसरा टेस्ट: रिपोर्ट



भारत पहले ही रेस से हो चुका है बाहर
ओडिशा में कोरोना वायरस के 14 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं जबकि 75 से अधिक लोगों की मौत हुई है. भारत पहले ही 2022 विश्व कप में जगह बनाने की दौड़ से बाहर हो गया है लेकिन वह 2023 एएफसी एशिया कप में जगह बनाने की दौड़ में है क्योंकि यह संयुक्त क्वालीफिकेशन अभियान है. कतर के बाद भारत बांग्लादेश के खिलाफ उसकी सरजमीं पर 12 नवंबर को और अफगानिस्तान के खिलाफ कोलकाता में 17 नवंबर को खेलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज