लाइव टीवी

ISL: नई टीम को हराकर एटीके ने खोला जीत का खाता, डेविड विलियम्स और इदु गार्सिया चमके

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 10:55 PM IST
ISL: नई टीम को हराकर एटीके ने खोला जीत का खाता, डेविड विलियम्स और इदु गार्सिया चमके
ऐसा पहली बार है जब एटीके ने आईएसएस के किसी मैच में पांच गोल किए.

एटीके (ATK ) ने हैदराबाद एफसी (Hyderabad Fc) को एकतरफा अंदाज में 5-0 से हराया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 10:55 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड जोएल विलियम्स (David Williams) और इदु गार्सिया के दो-दो गोल की मदद से एटीके ने हीरो इंडियन सुपर लीग (Indian Super League 2019-20) (आईएसएल) के छठे सत्र में शुक्रवार को यहां लीग की नई टीम हैदराबाद को हराकर जीत का खाता खोला. दो बार की चैंपियन एटीके (ATK ) ने यहां के विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में खेले गए अपने दूसरे मुकाबले में हैदराबाद एफसी (Hyderabad FC) को 5-0 से करारी शिकस्त दी. ऐसा पहली बार है जब एटीके (ATK ) ने आईएसएस (ISL) के किसी मैच में पांच गोल किए.
सत्र के पहले मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स (Kerala Blasters) के हाथों 1-2 की हार झेलने वाली एटीके ने शानदार वापसी करते हुए पहले हाफ में तीन गोल करके अपने इरादे जाहिर कर दिए. इसके बाद उसने दूसरे हाफ में भी गार्सिया के दो गोल की मदद से शानदार जीत अपने नाम कर ली. यहां करीब 26 हजार दर्शकों की मौजूदगी में मेजबान एटीके की जीत में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विलियम्स का अहम योगदान रहा. विलियम्स ने एटीके (ATK ) के तीनों गोल में अपना अहम योगदान दिया। मेजबान टीम के लिए विलियम्स ने 25वें और 44वें, रॉय कृष्णा ने 27वें और इदु गार्सिया ने 88वें और इंजुरी टाइम में गोल किया.

Loading...


टीम नई, मगर खिलाड़ी अनुभवी 
पूरे मुकाबले में ही हैदराबाद  (Hyderabad FC)  किसी भी समय चुनौती देते हुए नजर नहीं आई. बेशक हैदराबाद की टीम ने एटीके के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला, लेकिन टीम में मार्सिलिन्हो और मार्को स्टेनकोविच जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिनके पास आईएसएल (ISL) में खेलने का अच्छा अनुभव है.  टीम में पुणे एफसी सिटी (Pune City FC) के आधे से ज्यादा खिलाड़ी हैं, लेकिन टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच में उसे बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा.

एटीके ने टार्गेट पर लगाए 11 शॉट
एटीके  (ATK ) की टीम पहले मिनट से ही आक्रामक दिख रही थी. एटीके ने टार्गेट पर 11 शॉट लगाए. जबकि हैदराबाद टार्गेट पर सिर्फ एक ही शॉट लगा पाई. वहीं एटीके ने ऑफ टार्गेट 4 शॉट लगाए, जबकि हैदराबाद ने पांच ऑफ टार्गेट शॉट लगाए. पूरे मुकाबले में ही एटीके ने मूवमेंट बनाकर रखा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 10:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...