लाइव टीवी
Elec-widget

ISL: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को ड्रॉ पर रोकने में सफल रही मुंबई सिटी एफसी, अब रैंकिंग सुधारने का मौका

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 7:23 AM IST
ISL: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को ड्रॉ पर रोकने में सफल रही मुंबई सिटी एफसी, अब रैंकिंग सुधारने का मौका
अमिने शेरेमिती प्लेयर ऑफ द मैच रहे

मुंबई सिटी एफसी (Mumbai City FC) तालिका में अभी सातवें स्‍थान पर है, जबकि नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (NorthEast United FC) चौथे नंबर पर है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 7:23 AM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. मुंबई सिटी एफसी (Mumbai City FC) ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सत्र में मेजबान नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (NorthEast United FC) को बुधवार को यहां उसके घरेलू मैदान पर 2-2 की बराबरी पर रोक दिया. इस ड्रॉ मैच से हालांकि दोनों टीमों को तालिका में अपने स्थान में सुधार करने का मौका मिला. नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड चौथे जबकि मुंबई की टीम सातवें स्थान पर पहुंच गई.
इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच के चारों गोल पहले हाफ में हुए, जबकि दूसरे हाफ में किसी भी टीम को सफलता नहीं मिली. दूसरे हाफ में हालांकि मुंबई मेजबान टीम पर भारी रही, लेकिन नार्थईस्ट की टीम उसे गोल करने से रोकने में सफल रही.


Loading...

42वें मिनट में नाॅर्थईस्ट ने किया बराबरी का गोल
मैच की पहली सफलता मेजबान टीम को मिली. नौवें मिनट में ही पानागियोतिस त्रियादिस ने मुंबई की खराब डिफेंस का फायदा उठाते हुए गोल कर  नाॅर्थईस्ट (NorthEast United FC)  को 1-0 से आगे कर दिया. यूनान के इस खिलाड़ी ने दाएं कोने से बेहतरीन कोण बनाकर गेंद को पोस्ट के बाएं कोने में डाल अपनी टीम को आगे कर दिया. अमिने शेरेमिती ने मैच में मुंबई का खाता खोला. उन्होंने 23वें मिनट में स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया. इसके 10 मिनट बाद पाउलो मचाडो की फ्री किक पर शेरेमिती ने छह गज की दूरी से बाइसिकल किक से दर्शनीय गोल कर मुंबई को 2-1 से आगे कर दिया. पिछड़ने के बाद  नाॅर्थईस्ट की टीम ने धैर्य नहीं खोया और 42वें मिनट में असामोह ज्ञान के गोल से बाइसिकल ने बराबरी की.

indian super league 2019, NorthEast United FC, Mumbai City FC, sports news, इंडियन सुपर लीग,मुंबई सिटी एफसी, नाॅर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी, मुंबई सिटी एफसी, स्पोर्ट्स न्यूज
पहले हाफ में कुल चार गोल हुए


चौथे स्थान पर काबिज है नॉर्थईस्ट 
नॉर्थईस्ट (NorthEast United FC)  की टीम तालिका में नौ अंकों के साथ चाैथे नंबर पर काबिज है. इसकी तुलना में मुंबई का सफर अभी तक टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं रहा और वह पांच अंकों के साथ सातवें स्‍‌थान पर है. ऐसे में नॉर्थईस्ट  (NorthEast United FC) के साथ ड्रॉ खेलकर मुंबई ने अपनी रैंकिंग सुधारने का मौका हासिल कर लिया है. नॉर्थईस्ट ने इस टूर्नामेंट में अभी कुल पांच मैच खेले हैं, जिसमें से दो में जीत हासिल की, जबकि तीन मैच ड्रॉ रहे. मुंबई ने पांच में से सिर्फ एक मैच में ही जीत हासिल की, जबकि दो ड्रॉ करवाने में सफल रही और दो मैच गंवाने पड़े.

संन्यास के फैसले पर आया एमएस धोनी का बड़ा बयान
चोटिल ऋद्धिमान साहा की हुई सर्जरी, जानिए कब करेंगे मैदान पर वापसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...