लाइव टीवी

ISL: एटीके ने रोका नॉर्थईस्ट का विजयी सफर, एकतरफा मुकाबले में मिली सीजन की पहली हार

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 8:11 AM IST
ISL: एटीके ने रोका नॉर्थईस्ट का विजयी सफर, एकतरफा मुकाबले में मिली सीजन की पहली हार
कृष्णा रॉय ने दो गोल दागे

एटीके एफसी (ATK FC) की सात मैचों में चौथी जीत है और उसके अब 14 अंक हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 8:11 AM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. डेविड विलियम्स और कृष्णा रॉय के बेहतरीन आक्रामक खेल के दम पर दो बार की विजेता एटीके एफसी (ATK FC) ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सत्र के मैच में मेजबान नॉर्थईस्ट यूनाइटेड (NorthEast United FC)  एफसी को 3-0 से हराया. इस जीत के साथ ही कोलकाता की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई. एटीके की सात मैचों में चौथी जीत है और उसके अब 14 अंक हो गए. बेंगलुरु एफसी 13 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है. नॉर्थईस्ट की यह मौजूदा सत्र में पहली हार है.
टीम सात मैचों में दो जीत, चार ड्रॉ और एक हार के साथ 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर बरकरार है.



इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कृष्णा (35वें और 90+4 मिनट) ने दो गोल किए जबकि विलियम्स (11वें मिनट) ने एक गोल किया. विलियम्स का खेल हालांकि अधिक प्रभावी रहा, क्योंकि दूसरे गोल में उन्होंने कृष्णा की मदद की थी. इसके अलावा मैदान पर कई मौक भी बनाए थे. उनके खेल से एटीके की गोल करने की संभावनाएं हर समय बरकरार रहीं.
Indian Super League, ATK vs NorthEast United FC, NorthEast United FC sports news, football, इंडियन सुपर लीग, आईएसएल, एटीके, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड, फुटबॉल,
डेविड विलियम्स ने 11वें मिनट में एक गोल किया


अधिक आक्रमक रही एटीके
एटीके (ATK FC) के मुकाबले नॉर्थईस्ट (NorthEast United FC) ने मैदान पर पूरे समय मूवमेंट बनाई रखा, लेकिन मुकाबले में एटीके ने साबित कर दिया कि आखिर क्यों वो ग्रुप में टॉप पर रहने की हकदार है. भले ही मूवमेंट नॉर्थईस्‍ट की टीम बना रही थी और गेंद पर भी उनका कब्जा अधिक रहा, लेकिन एटीके (ATK FC) उनके मुकाबले ज्यादा आक्रामक थी. जब भी गेंद एटीके के कब्जे में आती, वे टार्गेट पर अटैक करते. एटीके के मुकाबले नॉर्थईस्ट  (NorthEast United FC) का गेंद पर कब्जा 57 फीसदी रहा. वहीं उसने 514 में से 393 सटीक पास दिए. जबकि एटीके ने 266 में से 177 सटीक पास दिए. भले ही एटीके का मूवमेंट कम रहा है, लेकिन उसे जब भी मौका मिला, उसने टार्गेट पर शॉट लगाया. एटीके (ATK FC)  ने टार्गेट पर कुल 6 शॉट लगाए, जबकि नॉर्थईस्ट ने तीन शॉट लगाए. नॉर्थईस्ट इसके बावजूद वह अपना खाता तक नहीं खोल पाई.

Sunday Special: भारतीय टेनिस का अगला लिएंडर पेस कौन?

शोएब मलिक ने मिलने के लिए सानिया मिर्जा को दिया था धोखा, 9 साल बाद हुआ खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 8:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर