लाइव टीवी

ISL: इंजुरी टाइम में चेन्नइयिन एफसी ने मारी बाजी, सीजन की पहली जीत मिली

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 11:22 AM IST
ISL: इंजुरी टाइम में चेन्नइयिन एफसी ने मारी बाजी, सीजन की पहली जीत मिली
पहली जीत दर्ज करने के बाद चेन्नइयिन एफसी की टीम जीत जश्न मनाती हुई

चेन्नइयिन एफसी (Chennaiyin FC) और हैदराबाद एफसी (Hyderabad FC) के बीच मुकाबले में कुल तीन गोल हुए और तीनों ही इंजुरी टाइम में दागे गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 11:22 AM IST
  • Share this:
चेन्नई. चेन्नइयिन एफसी (Chennaiyin FC) ने रोमाचंक मुकाबले में हैदराबाद एफसी (Hyderabad FC) को 2-1 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सत्र में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है. इंजुरी टाइम में गोलों की बारिश हुई, जिसमें चेन्नइयिन ने बाजी मार ली. मैच के तीनों गोल दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में चार मिनट के अंदर हुए. चेन्नइयिन ने पहले फॉरवर्ड आंद्रे शेम्बरी ( Andre Schembri ) के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बनाई, लेकिन इसके दो मिनट बाद ही मैथ्यू किलगालोन ने शानदार गोल करके हैदराबाद एफसी को 1-1 की बराबरी दिला दी.
नेरीज्स वाल्सकिस (Nerijus Valskis) ने हालांकि अंतिम सीटी बजने से पहले बेहतरीन गोल करके चेन्नइयिन को 2-1 की रोमांचक जीत दिला दी. दो बार की चैंपियन चेन्नइयिन की पांच मैचों में यह पहली जीत है. चेन्नइयिन के अब चार अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में नौवें नंबर पर आ गई है. वहीं हैदराबाद की पांच मैचों में यह चौथी हार है और टीम सबसे नीचे 10वें नंबर पर खिसक गई है.


Loading...

हैदराबाद से दो कदम आगे ही रही चेन्नई
दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर रही, जो आखिरी पल तक चली. हालांकि इस मुकाबले में दो बार की चैंपियन चेन्नइयिन एफसी (Chennaiyin FC) हैदराबाद के मुकाबले दो कदम आगे ही थी. जहां चेन्नइयिन ने 56 प्रतिशत गेंद को अपने कब्जे में रखा, वहीं हैदराबाद के पास 46 प्रतिशत ही गेंद कब्जे में रही. पासिंग एक्यूरेसी में भी चेन्नई की ही टीम हावी रही. 356 पास में से चेन्नई की टीम ने सफलता पूर्वक 245 पास किए, जबकि हैदराबाद का मूवमेंट थोड़ा कम दिखा और उसने 283 में से सिर्फ 178 पासिंग ही सफलता पूर्वक की. चेन्नई ने इस मुकाबले में 12 फाउल किए, जबकि हैदराबाद ने 13 फाउल किए.

रणजी में दिग्गजों का घमासान, विराट-इशांत समेत ये खिलाड़ी उतरेंगे मैदान पर!

संजय मांजरेकर को हर्षा भोगले का करारा जवाब! 14 साल पुराने वीडियो से हुआ खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...