महिला फुटबॉल लीग को ओडिशा में कोविड-19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण टला

भारतीय महिला लीग  फुटबॉल टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टला (Representative Image)

भारतीय महिला लीग फुटबॉल टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टला (Representative Image)

इस महीने ओडिशा में प्रस्तावित भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) फुटबॉल टूर्नामेंट को राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामले के कारण मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. इस महीने ओडिशा में प्रस्तावित भारतीय महिला लीग (आईडब्ल्यूएल) फुटबॉल टूर्नामेंट को राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामले के कारण मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने यह जानकारी देते हुए कहा कि टूर्नामेंट के आयोजन पर बाद में फैसला होगा. इससे पहले एआईएफएफ ने कहा था कि टूर्नामेंट को मई में कराया जाएगा.

एआईएफएफ से जारी बयान के मुताबिक, ''इस महीने के आखिर में ओडिशा में होने वाली हीरो भारतीय महिला लीग को अगली सूचना तक के लिए टाल दिया गया है.'' एआईएफएफ ने कहा कि यह फैसला राज्य में कोरोना वायरस महामारी की बढ़ती संख्या के बीच खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ओडिशा स्पोर्ट्स (राज्य खेल विभाग) के साथ चर्चा के बाद लिया गया.

उन्होंने कहा, ''स्वास्थ्य मानकों में सुधार होने के बाद एआईएफएफ ओडिशा स्पोर्ट्स और भाग लेने वाली टीमों के साथ मिलकर स्थिति का जायजा लेगा.''



एआईएफएफ ने तीन दिन पहले इस टूर्नामेंट के प्लेऑफ मैचों को भी स्थिगित कर दिया था. प्लेऑफ मुकाबले बुधवार से दिल्ली में खेले जाने थे. ओडिशा में कोविड-19 के मामले बढ़ रहे है. राज्य में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 573 जबकि मंगलवार को 588 मामले दर्ज किए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज