लाइव टीवी
Elec-widget

मैच के दौरान तीन विदेशी खिलाड़ियों ने किया था ये काम, भारतीय फुटबॉल महासंघ ने किया निलंबित

भाषा
Updated: November 24, 2019, 6:26 PM IST
मैच के दौरान तीन विदेशी खिलाड़ियों ने किया था ये काम, भारतीय फुटबॉल महासंघ ने किया निलंबित
एक नवंबर को गुवाहाटी में एफसी गोवा और नार्थईस्ट यूनाईटेड के बीच मुकाबला खेला गया था

एफसी गोवा के सेमिनलेन डोंगेल (Seiminlen Doungel) और ह्यूगो बोमोस (Hugo Boumous) और नार्थईस्ट यूनाईटेड (NorthEast United FC) के काई हीयरिंग्स (Kai Heerings) को निलंबित किया गया है

  • Share this:
नई दिल्ली. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की अनुशासन समिति ने आईएसएल (ISL) के तीन खिला‌ड़ियों  को निलंबित कर दिया है. एफसी गोवा (FC Goa) के सेमिनलेन डोंगेल (Seiminlen Doungel) और ह्यूगो बोमोस (Hugo Boumous), जबकि नार्थईस्ट यूनाईटेड (NorthEast United FC) के डिफेंडर काई हीयरिंग्स (Kai Heerings) को एक नवंबर को गुवाहाटी में एफसी गोवा और नार्थईस्ट यूनाईटेड के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान दुर्व्यवहार के लिए निलंबित गया किया है.


डोंगेल को तीन मैचों के लिए निलंबित किया गया है, जिसमें से एक मैच की सजा वह नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ लाल कार्ड के कारण पहले ही भुगत चुके हैं. मुंबई सिटी एफसी (Mumbai City FC) के खिलाफ उसी की सरजमीं पर हुए मुकाबले से बाहर रहे डोंगेल अब एफसी गोवा के घरेलू मैदान पर जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मैच और केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ उसी के मैदान पर होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे.


बोमोस दो मैचों के लिए निलंबित

बोमोस को दो मैचों के लिए निलंबत किया गया है और वह एफसी गोवा (FC Goa) के अगले दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे. इसी तरह नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी (NorthEast United FC) के नेदरलैंड्स के डिफेंडर हीयरिंग्स को भी दो मैचों के लिए निलंबित किया गया है.




indian super league, sports news, fc goa, NorthEast United FC आईएसएल, इंडियन सुपर लीग, एफसी गोवा
डोंगेल को तीन मैचों के लिए निलंबित किया गया है, जिसमें से एक मैच की सजा वह नॉर्थईस्ट यूनाईटेड एफसी के खिलाफ लाल कार्ड के कारण पहले ही भुगत चुके हैं. 

आईएसएल (ISL) की तालिका में एफसी गोवा और नॉर्थईस्ट यूनाईटेड आठ आठ अंकों के साथ तीसरे और चौथे स्‍थान पर है. गोल अंतर में गोवा के यूनाईटेड के दो के मुकाबले पांच है. वहीं एटीके  नौ अंकों के साथ शीर्ष पर है, जबकि बेंगलुरु एफसी भी 9 अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर है. एटीके के सात गोल और बेंगलुरु के चार  गोल का अंतर है.

Loading...

आईएसएल (ISL) के इस सीजन में गोवा और यूनाईटेड ने चार चार मुकाबले खेले हैं और दोनों ने ही दो दो में जीत दर्ज की, जबकि दो दो ड्रॉ खेला.यूनाइटेड के मुकाबले में गोवा को बड़ा झटका लगा है. उसके दो अहम खिलाड़ी अलगे मैच में नहीं उतरेंगे, जो जमशेदपुर एफसी  से होना है. जमशेदपुर  सात अंकों के साथ पांचवें स्‍थान पर है. ऐसे में टॉप चार में आने के लिए जमशेदपुर के पास यह अच्छा होगा .


वर्ल्ड एथलेटिक्स ने एलियूड किपचोगे और दालिलाह मुहम्मद को चुना एथलीट ऑफ द इयर


आईएसएल: सुनील छेत्री के हेडर से बेंगलुरु एफसी ने केरला ब्‍लास्‍टर्स को हराया



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...