Home /News /sports /

ISL 2019: ओडिशा एफसी ने केरला ब्‍लास्‍टर्स को ड्रॉ पर रोका

ISL 2019: ओडिशा एफसी ने केरला ब्‍लास्‍टर्स को ड्रॉ पर रोका

केरला ब्‍लास्‍टर्स और ओडिशा एफसी के खिलाड़ी बॉल के लिए संघर्ष करते हुए.

केरला ब्‍लास्‍टर्स और ओडिशा एफसी के खिलाड़ी बॉल के लिए संघर्ष करते हुए.

ISL 2019: इस ड्रॉ से केरल ब्‍लास्‍टर्स (Kerala Blasters) और ओडिशा एफसी (Odisha FC) के खाते में एक-एक अंक आए. अब दोनों ही टीमों के चार-चार मैचों से चार-चार अंक हो गए है.

    कोच्चि: ओडिशा एफसी (Odisha FC)ने इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) के छठे सत्र के मुकाबले में मेजबान केरला ब्लास्टर्स (Kerala Blasters) को शुक्रवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम गोलरहित ड्रॉ पर रोक दिया. इस ड्रॉ से केरल और ओडिशा दोनों टीमों के खाते में एक-एक अंक आए और अब दोनों ही टीमों के चार-चार मैचों से चार-चार अंक हो गए है. दोनों ही टीमों के लिए सत्र में यह पहला ड्रॉ नतीजा है.

    पहले हाफ में केरला ब्‍लास्‍टर्स का अच्‍छा खेल   

    दो बार फाइनल में जगह बनाने वाली केरला ब्लास्टर्स ने पहले हाफ में अच्छा खेल दिखाया. हालांकि वह दुर्भाग्यशाली भी रही क्योंकि पहले हाफ में उसे पेनल्टी नहीं मिली. ओडिशा ने भी पहले हाफ में कुछ मौके बनाए, लेकिन वह भी बढ़त नहीं ले सकी. दोनों ही टीमों ने पहले हाफ में दो-दो बदलाव किए क्योंकि उसके अधिकतर खिलाड़ी इस हाफ में चोटिल होते दिखे.

    indian super league, isl 2019, isl match result, odisha fc vs kerala blasters, इंडियन सुपर लीग 2019, आईएसएल 2019, ओडिशा एफसी, केरला ब्‍लास्‍टर्स
    ओडिशा और केरला के खिलाड़ियों ने गोल के लिए कई प्रयास किए लेकिन कामयाबी नहीं मिली.


    दूसरे हाफ के शुरू होते ही ओडिशा के कप्तान मार्कोस तेबर की जगह मार्टिन ग्यूडेज मैदान पर आए. इसके 10 मिनट बाद तक भी दोनों में से कोई भी टीम गोल करने के मौके नहीं बना पाई.

    मैच के 67वें मिनट में मेजबान टीम के प्रशांत के शॉट को ओडिशा के खिलाड़ी नारायण दास द्वारा ब्लॉक किए जाने के समय केरला ब्लास्टर्स को ऐसा लगा कि गेंद दास की कोहनी को छूकर निकली है और उसने पेनल्टी की मांग की. लेकिन रेफरी ने ठुकरा दिया.

    केरल ने 86वें मिनट में लगभग पहला गोल दाग ही दिया था, लेकिन ओडिशा के गोलकीपर फ्रासिंस्को डोरोंसो ने शानदार बचाव करके केरल को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया. मैच में निर्धारित समय तक भी दोनों ही टीमें गोल नहीं दाग पाई और मुकाबला गोलरहित ड्रॉ रहा.

    मुंबई को हराकर टॉप पर पहुंची विराट कोहली की एफसी गोवा

    इलेक्ट्रीशियन की शूटर बेटी का कमाल, भारत को दिलवाया ओलिंपिक कोटा 

    Tags: Football news, Indian football, Indian super league

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर