आईएसएल ने बदले छह मैचों के स्थान, गुवाहटी में नहीं होंगे मुकाबले

आईएसएल ने बदले छह मैचों के स्थान, गुवाहटी में नहीं होंगे मुकाबले
मैच के दौरान रेफरी से बहस करते केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी

पहले भी इसी महीने में आईएसएल (Indian Super League) ने गुवाहाटी (Guwahati) में होने वाले मुकाबले को टाल दिया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 29, 2019, 5:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) ने विभिन्न कारणों से 2019-20 सत्र के लिए छह मैचों के कार्यक्रम में बदलाव किया है. आईएसएल (ISL) की वेबसाइट पर जारी बयान के मुताबिक 12 दिसंबर को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में हुए प्रदर्शन के कारण गुवाहाटी (Guwahti) में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड (Northeast United) एफसी और चेन्नइयिन एफसी (Chennayin FC) का मैच नहीं खेला जा सका था. इस मुकाबले को अब 25 फरवरी को इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम (Indira Gandhi Athletics Stadium) में खेला जाएगा.

छह मुकाबलों का बदला गया स्थान
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के एक अन्य मैच की तारीख में भी बदलाव किया गया है. जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) के खिलाफ दो जनवरी को खेला जाने वाला मुकाबला अब 10 फरवरी को खेला जाएगा क्योंकि दो जनवरी से 22 जनवरी तक इस स्टेडियम में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन होगा.

ISL, FOOTBALL NEWS, SPORTS NEWS,
नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड का मुकाबला गुवाहटी में होना था




आयोजकों ने पहले जारी कार्यक्रम में सात फरवरी को खेले जाने वाले चेन्नइयिन एफसी एवं बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) के मुकाबले को नौ फरवरी को कराने का फैसला किया है जबकि पहले नौ फरवरी को खेला जाने वाला नॉर्थईस्ट यूनाइटेड और केरल ब्लास्टर्स एफसी (Keral Blasters) का मुकाबला अब सात फरवरी को खेला जाएगा. इसी तरह हैदराबाद (Hyderabad) और जमशेदपुर का मैच 12 की जगह 13 फरवरी जबकि एफसी गोवा (FC Goa) और मुंबई सिटी के 13 फरवरी वाले मुकाबले को 12 फरवरी को खेला जाएगा.



पहले भी टाला जा चुका है मुकाबला
नागरिकता संशोधन विधेयक (Citizenship Amendment Bill) को लेकर चल रहे विरोध-प्रदर्शनों के चलते पहले भी आईएसएल के मैच टाले जा चुके हैं. 12 दिसंबर को इंडियन सुपर लीग (Indian Super League)  के तहत नॉर्थईस्‍ट यूनाइटेड और चेन्‍नईयिन के बीच होने वाले फुटबॉल मैच को टाल दिया गया था. उसी समय गुवाहाटी में चल रहा रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy)  मैच को बी रद्द कर दिया गया था. मेजबान असम (Assam) की टीम सर्विसेज (Services) से गुवाहाटी (Guwahati) में खेल रही थी. कैब के संसद में पास होने के बाद से असम सहित उत्‍तरपूर्व के कई राज्‍यों में विरोध हो रहा है.

मैरीकॉम ने नहीं मिलाया हाथ तो निकहत के गुट ने दिए ताने,मैच में जमकर हुआ हंगामा

कनेरिया के मुद्दे पर पलट गए शोएब अख्तर, कहा- पाकिस्तान में हिंदुओं का सम्मान!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading