लाइव टीवी

ISL: केरल ब्लास्टर्स का इंतजार खत्म, हैदराबाद को हराकर 10 मैचों बाद हासिल की जीत

News18Hindi
Updated: January 6, 2020, 12:43 PM IST
ISL: केरल ब्लास्टर्स का इंतजार खत्म, हैदराबाद को हराकर 10 मैचों बाद हासिल की जीत
जीत का जश्न मनाती केरला ब्लास्‍टर्स की टीम

केरल ब्लास्टर्स (Kerala Blasters FC) ने हैदराबाद (Hyderabad FC) पर एक के बाद एक पांच गोल दागे

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
कोच्चि. केरल ब्लास्टर्स (Kerala Blasters FC) ने हैदराबाद एफसी (Hyderabad FC) को 5-1 से करारी शिकस्त देकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सत्र में पिछले दस मैचों से विजय हासिल न कर पाने के क्रम पर विराम लगा दिया है. हैदराबाद की तरफ से 14वें मिनट में बोबो ने गोल किया, लेकिन इसके बाद केरल ब्लास्टर्स (Kerala Blasters FC) की टीम हावी हो गई. उसकी तरफ से बार्थोलोमेव ओगबेच (33वें ओर 75वें मिनट) ने दो जबकि वाल्टको द्रोबारोव (39), राफेल मेस्सी बाउली (45वें) और सत्यसेन सिंह (59वें मिनट) ने एक-एक गोल किए.





यह केरल की इस सत्र में दूसरी जीत है. इससे पहले उसने सत्र के पहले मैच में एटीके को हराया था. इस जीत से मिले तीन अंकों के साथ केरल के अंकतालिका में 11 मैचों में 11 अंक हो गए हैं और उसकी टीम दो स्थान आगे सातवें स्थान पर पहुंच गई.

केरल रही पूरी तरह से हावी
इस मुकाबले में केरल (Kerala Blasters FC) की टीम पूरी तरह से हावी रही.गेंद पर केरल का 55 फीसदी कब्जा रहा. वहीं पासिंग में केरल ने 434 में से 330 सटीक पासिंग दी. जबकि हैदराबाद की 318 में से 214 सही पासिंग रही. खेल में केरल (Kerala Blasters FC)  के खिलाड़ी ज्यादा आक्रामक रहे. जहां विजयी टीम ने आठ बार टार्गेट को निशाना बनाया, वहीं हैदाराबाद सिर्फ दो बार ही ऐसा कर पाई. हालांकि गलतियों में मामले में दोनों टीम ने बराबर 12-12 गलती की.




indian super league, sports news, Kerala Blasters FC, Hyderabad FC, sports news, आईएसएस, इंडियन सुपर लीग, केरल ब्लास्टर्स, हैदराबाद एफसी, स्पोर्ट्स न्यूज
पहले गोल के बाद जश्न मनाते ‌केरला ब्लास्टर्स के खिलाड़ी

नंबर एक पर एटीके का कब्जा
नंबर एक पर 21 अंकों के साथ एटीके (ATK FC) टीम का कब्जा है. वहीं दूसरे नंबर पर 21 अंकों के साथ गोवा की टीम मौजूद है. दोनों टीमों के बीच गोल का अंतर है. तीसरे स्‍थान पर 19 अंकों के साथ बेंगलुरु और 16 अंकाें के साथ मुंबई चाैथे स्‍थान पर मौजूद है.


क्रिकेटर्स के बाद दिग्गज टेनिस खिलाड़ी आग के पीडितों की मदद के लिए आई सामने


ऑस्ट्रेलिया में लगी आग का ऑस्ट्रेलियन ओपन पर होगा असर

First published: January 6, 2020, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading