लाइव टीवी

ISL टीम हैदराबाद एफसी का आरोप- पुलिस ने बस ड्राइवर को बुरी तरह पीटा, घसीटकर थाने ले गए

भाषा
Updated: November 7, 2019, 4:48 PM IST
ISL टीम हैदराबाद एफसी का आरोप- पुलिस ने बस ड्राइवर को बुरी तरह पीटा, घसीटकर थाने ले गए
हैदराबाद फुटबॉल क्‍लब के खिलाड़ी.

इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) टीम हैदराबाद फुटबॉल क्लब (Hyderabad Football Club) के ड्राइवर को पुलिस ने ज्‍यादा हॉर्न बजाने के आरोप में पीटा. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
हैदराबाद: इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) टीम हैदराबाद फुटबॉल क्लब (Hyderabad Football Club) के बस ड्राइवर को यातायात पुलिसकर्मी ने गुरुवार को अत्यधिक हॉर्न बजाने के आरोप में पीटा. साइबराबाद पुलिस ने हालांकि कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच की जा रही है. यह घटना बुधवार रात को गचीबावली स्टेडियम में हैदराबाद एफसी (Hyderabad FC) और नार्थईस्ट यूनाईटेड (Northeast United) के बीच खेले गए मैच के बाद हुई. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ड्राइवर ने बहुत अधिक हॉर्न बजाया और साथ चल रहे वाहनों को इससे काफी परेशानी हुई.

पुलिस ने कहा- ज्‍यादा हॉर्न बजा रहा था ड्राइवर
पुलिस ने कहा कि जब ड्राइवर से अत्यधिक हॉर्न बजाने के बारे में पूछताछ की गई तो हैदराबाद फुटबॉल क्लब के एक अधिकारी ने यातायात पुलिस के साथ बहस की और उनके साथ सहयोग करने से इनकार कर दिया. हालांकि पुलिसकर्मी ने कहा कि अत्यधिक हॉर्न बजाने, टीम अधिकारियों और पुलिस के बीच बहस के कारण मामला दर्ज किया जाएगा.

indian super league news, isl news, hyderabad football club, hyderbad fc bus driver, hyderabad police, हैदराबाद फुटबॉल क्‍लब, इंडियन सुपर लीग 2019, आईएसएल 2019, हैदराबाद पुलिस, हैदराबाद एफसी बस ड्राइवर की पिटाई
हैदराबाद एफसी की ओर से जारी बयान.


हैदराबाद एफसी ने की घटना की निंदा
हैदराबाद एफसी टीम ने हालांकि इस घटना की निंदा की और तुरंत जांच की मांग की. हैदराबाद एफसी की ओर से सोशल मीडिया पर बयान जारी कर कहा गया, 'हैदराबाद एफसी टीम के बस ड्राइवर को अज्ञात वजहों से ट्रैफिक पुलिस ने मारा. पूरी टीम के सामने पुलिसवालों ने ड्राइवर को मारा और घसीटकर पुलिस थाने ले जाया गया. भारतीय नेशनल टीम और 10 विदेशी खिलाड़ियों से बना हमारा पेशेवर फुटबॉल क्‍लब है. हम कड़ाई से इस घटना की निंदा करते हैं.'

बयान में आगे कहा गया कि इस घटना के बाद से खिलाड़ी सकते में हैं और पुलिस कर्मियों की इस तरह की हरकत ने उन्‍हें डरा दिया है. क्‍लब ने इस मामले में तुरंत जांच की मांग की है.
Loading...

वहीं पुलिस ने हैदराबाद एफसी के आरोपों के जवाब में कहा कि जांच की जा रही है. ड्राइवर से मारपीट के आरोपों की विस्‍तार से जांच हो रही है.

पाकिस्तान के 11 में से 8 खिलाड़ी नाकारा, इस खिलाड़ी ने जमकर लताड़ा!

महान बल्लेबाज को आतंकी बताने वाले इस क्रिकेटर ने ऋषभ पंत को कहा- खच्चर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए फुटबॉल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...